तेलंगाना में बायोडीजल प्लांट के बॉयलर में विस्फोट, दो लोगों की दर्दनाक मौत
तेलंगाना में बायोडीजल प्लांट के बॉयलर में विस्फोट, दो लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के जहीराबाद में बुधवार को एक बायोडीजल प्लांट के बॉयलर में ब्लास्ट हो गया है, जिसमें दो कर्मचारियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान गौस और सबेर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि यह धमाका एक निजी  कंपनी के बॉयलर में हुआ. बॉयलर में विस्फोट के बाद आग भड़क गई और 2 कर्मचारी इसकी चपेट में आ गए.

इस घटना को लेकर जहीराबाद रूरल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच आरम्भ कर दी है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जहीराबाद सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया है. बता दें कि इससे पहले आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम स्थित एलजी पॉलिमर फैक्ट्री में स्टाइरीन गैस रिसाव का मामला प्रकाश में आया था, जिसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. स्टाइरीन गैस रिसाव के बाद फैक्ट्री के आसपास के इलाके को खाली करा लिया गया था और लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया गया था. इस घटना को लेकर भी पुलिस ने केस दर्ज किया था.

जहीराबाद के बायोडीजल प्लांट के बॉयरल में हादसा और विशाखापट्टनम में गैस लीक की घटनाएं उस वक़्त सामने आईं, जब भारत हिट पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही है. मोदी सरकार ने जानलेवा वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन कर रखा है.

खेसारी लाल का यह गाना इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

गोल्ड की इस योजना में निवेशक शेयर बाजार से ज्यादा लगा रहे पैसा

अगर धोखाधड़ी से करना है डेबिट कार्ड की रक्षा तो, SBI ने बताए सेफ्टी नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -