हाथरस की सच्चाई पर पड़ा पर्दा, विपक्ष-मीडिया की गांव में एंट्री हुई बंद
हाथरस की सच्चाई पर पड़ा पर्दा, विपक्ष-मीडिया की गांव में एंट्री हुई बंद
Share:

देश के राज्य यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप तथा फिर मौत की वारदात से पूरे देश में क्रोध है। पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, परन्तु गैंगरेप की बात को गलत करार दिया है। अब भारत में अपराधियों को सख्त सजा देने की मांग हो रही है, परन्तु इस बीच स्थानीय एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से कई प्रकार की सख्ती बरती जा रही है।

वही गांव में मीडिया की एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई, किसी नेता को जाने नहीं दिया जा रहा है, स्वयं कलेक्टर जाकर परिवार से धमकी भरे अंदाज में बात कर रहे हैं। पहले बृहस्पतिवार को राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोका गया। अब शुक्रवार को टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन को रोका गया तथा उनके साथ बदसलूकी की गई। सिर्फ इतना ही नहीं अब पीड़िता के गांव में मीडिया के प्रवेश पर भी पाबंदी लगा दी गई है। जब ये सभी कड़ियां मिलती हैं तो एडमिनिस्ट्रेशन के व्यवहार तथा उनके मकसद पर प्रश्न खड़े होते हैं। क्योंकि एडमिनिस्ट्रेशन सच बाहर आने से बचना चाहता है, इसी कारण किसी की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है। आखिर वो कौन-सी फोटो सामने आई हैं, जिनसे एडमिनिस्ट्रेशन के व्यवहार पर प्रश्न खड़े होते हैं। 

हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो पीड़िता के परिवार से बात कर रहे हैं। यहां कलेक्टर परिवार से कह रहे हैं मीडिया आज है, कल चला जाएगा। आपको हमारे साथ रहना है, ऐसे में सहायता स्वीकार कर लीजिए। स्पष्ट रूप से कलेक्टर परिवार को धमकाकर केस को दबाने के प्रयास में जुटे हैं। वही मामले की जाँच की जा रही है।

ओड़िशा विधानसभा के सामने माँ के साथ बेटे ने किया ऐसा काम, लोगों के उड़ गए होश

बेटे के विवादित ट्वीट पर अजित पवार ने झाड़ा पल्ला, बोले- मेरे पास केवल यही काम नहीं

हाथरस मामले पर बोले केजरीवाल- सरकार ना भूले कि हम देश के मालिक नहीं, जनता के सेवक हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -