हाथरस मामले पर बोले केजरीवाल- सरकार ना भूले कि हम देश के मालिक नहीं, जनता के सेवक हैं
हाथरस मामले पर बोले केजरीवाल- सरकार ना भूले कि हम देश के मालिक नहीं, जनता के सेवक हैं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मुद्दे पर सियासी बयानबाज़ी लगातार जारी है. इसी क्रम में अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की निंदा की है, इसके साथ ही उन्होंने यूपी सरकार के व्यवहार पर भी सवाल खड़े किए हैं. केजरीवाल ने कहा कि पीड़िता का अंतिम संस्कार भी रात के अंधेरे में कर दिया गया, जो हिन्दू धर्म की रीति नहीं है. 

सीएम केजरीवाल ने इस मुद्दे पर कहा कि हाथरस की जो घटना हुई है वो बहुत अधिक पीड़ादायी है. समाज में विकृति फैलती जा रही है, जिन लोगों ने हमारी हाथरस की बेटी के साथ ये अमानवीय कृत्य किया, उसके साथ दुष्कर्म हुआ था और फिर उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई, अंत में उस बेचारी की मौत हो गई. केजरीवाल ने कहा कि एक ओर तो उन दरिंदों ने उस लड़की के साथ ये कृत्य किया, उसकी जान ले ली और दूसरी ओर सत्तापक्ष ने जिस प्रकार से उसके साथ व्यवहार किया उस बच्ची के साथ उस परिवार के साथ वो सरासर गलत है. 

अंतिम संस्कार को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा कि हिन्दू धर्म में कहते हैं कि रात में अग्नि नहीं दी जाती है, किन्तु उसको रात को ही जला दिया गया. हमारे धर्म और हमारी रीति के खिलाफ उसके परिवार को पीड़िता के अंतिम दर्शन नहीं करने दिए, उसके परिवार से बच्ची को छीन लिया गया. केजरीवाल ने कहा कि हम जनतंत्र में रहते हैं और सत्ता में बैठे लोगों को ये भूलना नहीं चाहिए कि वो इस राष्ट्र के मालिक नहीं है बल्कि जनता के सेवक हैं.

बैंकों से बोलीं निर्मला सीतारमण- ऐसे अधिकारी तैयार करें, जो स्थानीय भाषा जानते हों ..

गूगल ने स्विग्गी और ज़ोमैटो के लिए नोटिस किया जारी

एजीईएल ने पूरा किया 205 मेगावॉट की सौर परिसंत्तियों का अधिग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -