बेटे के विवादित ट्वीट पर अजित पवार ने झाड़ा पल्ला, बोले- मेरे पास केवल यही काम नहीं
बेटे के विवादित ट्वीट पर अजित पवार ने झाड़ा पल्ला, बोले- मेरे पास केवल यही काम नहीं
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने बेटे पार्थ पवार के आपत्तिजनक ट्वीट से पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने कहा कि पार्थ ने क्या ट्वीट किया, ये देखते रहना मेरा काम नहीं है, पूरे महाराष्ट्र की ढेरों जिम्मेदारियां मेरे कंधे पर हैं. दरअसल, मराठा आरक्षण को लेकर पार्थ पवार ने राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार पर परोक्ष रूप से हमला बोला था.

बीड जिले के एक मराठा युवक की ख़ुदकुशी पर ट्वीट करते हुए पार्थ पवार ने कहा था कि,  'मैं विवके रहाड़े की मौत से बेहद दुखी हूं. इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की श्रृंखला आरंभ होने से पहले मराठा नेताओं को जगाना होगा. इस संकट का समाधान करने के लिए राज्य सरकार को भी कदम उठाना चाहिए.' एक अन्य ट्वीट में पार्थ पवार ने कहा था कि, 'विवेक ने हमारे मन में जो ज्वाला प्रज्वलित की है, वह पूरी व्यवस्था को अस्त-व्यस्त कर सकती है. एक पूरी पीढ़ी का भविष्य दांव पर लगा हुआ है. मेरे पास सर्वोच्च न्यायालय का रूख करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है, इसलिए न्यायालय के समक्ष लंबित मराठा आरक्षण मामले में हस्तक्षेप याचिका दाखिल करूंगा.'

पार्थ पवार के इस ट्वीट को लेकर राज्य की सियासत में भूचाल आ गया था. इस पर पार्थ के पिता और उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि हर कोई ट्वीट करने के लिए आज़ाद है. उन्होंने कहा कि उनकी बहन सांसद सुप्रिया सुले ने मराठा आरक्षण के संबंध में पहले ही भूमिका स्प्ष्ट की हुई है, वही भूमिका एनसीपी की है कि समाज के प्रत्येक घटक को उनका हक, आरक्षण प्राप्त होना चाहिए.

 

तुर्की के मसले पर यूरोप बना रहा है नई योजना

राम मंदिर को लेकर VHP का देशव्यापी अभियान, 10 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य

भाजपा का 'मिशन बिहार' शुरू, अपनी नई टीम के साथ रोडमैप तैयार करेंगे नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -