ओड़िशा विधानसभा के सामने माँ के साथ बेटे ने किया ऐसा काम, लोगों के उड़ गए होश
ओड़िशा विधानसभा के सामने माँ के साथ बेटे ने किया ऐसा काम, लोगों के उड़ गए होश
Share:

बीते कई दिनों से देश में लगातार जुर्म की घटनाए बढ़ती ही जा रही है, हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है, जिसकों सुनने के बाद लोगों के दिल और दिमाग में दहशत बढ़ती ही जा रही है और वहीं भुवनेश्वर में गुरुवार को ओडिशा विधानसभा भवन के बाहर उस समय दहशत फैल गई, जब युवक चाकू निकालकर और विधानसभा के समक्ष अपनी मां का गला काटने की धमकी देने लगा। युवा ने सत्तारूढ़ बीजेडी सरकार में कुछ मंत्रियों द्वारा भ्रष्टाचार का इलज़ाम लगाया था।

हालांकि, पुलिस ने नयागढ़ जिले की निवासी महिला को इस पूरे प्रकरण के बीच बचा लिया था। पुलिस ने बोला कि महिला के मुताबिक, उसका बेटा मानसिक बीमारियों से पीड़ित है और वह उसे हॉस्पिटल ले जा रही थी। पुलिस ने बोला कि मां-बेटे दोनों एक ऑटो-रिक्शा में यात्रा कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने विधानसभा भवन को पार किया, बेटे ने अचानक अपने बैग से एक चाकू निकाला, ऑटो से नीचे उतर गया और मां का गला काटने की धमकी देने लगा।

जंहा इस बात का पता चला है कि जब वे ऐसा कर रहा था, तब उसने सत्ताधारी गवर्नमेंट में कुछ मंत्रियों द्वारा भ्रष्टाचार का इलज़ाम लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने उस पर काबू पाया और महिला को उसके चंगुल से बचाया। उसे पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया गया। भुवनेश्वर के DCP उमाशंकर दाश ने कहा, "युवा मानसिक रूप से अस्थिर और असंगत है। मां के अनुसार, वह इलाज करवा रहा है और अस्पताल जा रहा है। सचिवालय मार्ग से गुजरते समय, जहां सुरक्षा बल तैनात हैं और मीडिया भी मौजूद है। दोनों रुके और अचानक से बेटे ने अपने बैग से एक चाकू निकाला और उसे अपनी मां के गले के सामने लगा दिया।"

 

बेटे के विवादित ट्वीट पर अजित पवार ने झाड़ा पल्ला, बोले- मेरे पास केवल यही काम नहीं

हाथरस मामले पर बोले केजरीवाल- सरकार ना भूले कि हम देश के मालिक नहीं, जनता के सेवक हैं

भाजपा-कांग्रेस की महिला नेता मिलकर चला रही थीं देहव्यापार का गोरखधंधा, ऐसे खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -