शराब घोटाला: तिहाड़ में नींद को तरसते रहे मनीष सिसोदिया, रात में खाई जेल की रोटी-सब्जी
शराब घोटाला: तिहाड़ में नींद को तरसते रहे मनीष सिसोदिया, रात में खाई जेल की रोटी-सब्जी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इस समय शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्र के अनुसार, सोमवार 6 मार्च रात को वो बेहद परेशान से दिखाई दे रहे थे और अधिकतर समय चुपचाप बैठे हुए थे। मनीष सिसोदिया रात को बहुत देर से सोने के लिए गए थे। मगर मंगलवार सात मार्च को सुबह -सुबह जेल के नियम कानून के अनुसार जल्दी उठ गए और अन्य क्रियाकलापों में लग गए।

रिपोर्ट के अनुसार, तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया को अपनी पहली रात काटने में थोड़ी समस्या हुई। सूत्रों के अनुसार, मनीष सिसोदिया रात के समय काफी देर में सोए। तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्र के अनुसार, जिस लॉकअप में मनीष सिसोदिया को रखा गया है, वहां उन्हें कोई VVIP सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई है। हालाँकि, ये भी गौर करने वाली बात है कि, तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन ही आती है और इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सत्येंद्र जैन जेल में तमाम सुख सुविधा भोग चुके हैं, जिसके वीडिओ भी सामने आए थे। बहरहाल, मंगलवार को सुबह-सुबह मनीष सिसोदिया नींद से जागने के बाद कुछ देर तक आंख बंद कर प्रार्थना करते रहे और हल्का व्यायाम भी किया। हालांकि, ये सामान्य प्रक्रिया है की जब भी कोई नया कैदी जेल परिसर में आता है, तो उस पर विशेष नजर रखी जाती है, क्योंकि ये देखा जाता है की वो अधिक परेशान न हो। 

जेल के अधिकारियों ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि करीब 6।30-7।30 बजे, सिसोदिया को रात के खाने के लिए ले जाया गया, जहां उन्होंने रोटी, चावल, दाल और आलू-मटर की सब्जी खाई। जेल आने के दौरान, सिसोदिया अपने साथ कोई सामान नहीं ले गए थे। जेल अधिकारियों ने कहा कि उनका परिवार या मित्र बाद में उनके निजी कपड़े और सामान लेकर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, AAP नेता मनीष सिसोदिया के वार्ड के बगल में खतरनाक टिल्लू गिरोह के नेता सुनील मान उर्फ टिल्लू, गैंगस्टर नासिर और कुख्यात गोगी गैंग का शार्पशूटर योगेश उर्फ टुंडा है। पूर्व डिप्टी सीएम किसी के साथ सेल साझा नहीं करेंगे और वार्ड क्रमांक 9 में कैद हैं।  

क्या पुलवामा के शहीदों की वीरांगनाओं से मिलेगा गांधी परिवार ? पायलट के घर के बाहर दे रहीं धरना

बहराइच: जल निगम के कार्यालय में भड़की भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

राजस्थान: टोल प्लाजा पर पिटाई के बाद युवक की मौत, ग्रामीणों का हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -