राजस्थान: टोल प्लाजा पर पिटाई के बाद युवक की मौत, ग्रामीणों का हंगामा
राजस्थान: टोल प्लाजा पर पिटाई के बाद युवक की मौत, ग्रामीणों का हंगामा
Share:

सीकर: राजस्थान में टोल से गुजरने के दौरान यात्रियों से लड़ाई-झगड़े के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं, जहां टोल को लेकर छोटे विवाद कई बार बड़े विवाद का रूप ले लेते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सीकर के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में सदर थाना इलाके के रसीदपुरा टोल प्लाजा से प्रकाश में आया है, जहां 2 दिन पहले टोल चुकाने को लेकर हुए झगड़े के बाद मारपीट में जख्मी हुए युवक ने सोमवार रात दम तोड़ दिया, जिसके बाद अब मामले पर बवाल बढ़ गया है. 

युवक की मौत के बाद आज मंगलवार (7 मार्च) को आक्रोशित लोगों ने टोल प्लाजा पर धरना प्रर्दशन शुरू कर दिया, जहां 6 घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा. वहीं लोगों के प्रदर्शन के मद्देनज़र  मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. वहीं युवक की मौत की सूचना मिलते ही कई संगठनों का रसीदपुरा टोल नाके पर इकठ्ठा होना शुरू हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, लालासी गांव के रहने वाला एक युवक मुकेश टोल से 5 मार्च को गाड़ी लेकर निकल रहा था, जहां इसी दौरान टोल कर्मियों से टोल देने को लेकर कोई झगड़ा हो गया, जिसके बाद टोल कंपनी के लोगों ने मुकेश के साथ मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

वहीं, घायल मुकेश को सीकर के अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां दूसरे दिन मुकेश की जान चली गई. वहीं घटना के अनुसार, 5 मार्च की देर रात जब मुकेश मील के टोल से गुजरने के दौरान पहले उसके साथ टोलकर्मियों ने गाली-गलौच भी की और इसके बाद मारपीट हुई.

दूसरा विकास दुबे कांड करेगी यूपी सरकार ? मायावती ने जताई अतीक के बेटे की एनकाउंटर की आशंका

'हिन्दुओं से बदला लेंगे..', ISIS ने ली कोयम्बटूर मंदिर धमाके की जिम्मेदारी, DMK ने बताया था सिलेंडर ब्लास्ट

दिल्ली सरकार में मंत्री बने आतिशी और सौरभ भारद्वाज, राष्ट्रपति ने मंजूर किया सिसोदिया और जैन का इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -