Share:
बहराइच: जल निगम के कार्यालय में भड़की भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर
बहराइच: जल निगम के कार्यालय में भड़की भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच में होली से एक दिन पहले बड़ी दुर्घटना हो गई। यहाँ जिलाधिकारी आवास के पास स्थित जल निगम के कार्यालय में मंगलवार (7 मार्च) की दोपहर लगभग ढाई बजे भीषण आग लग गई। भयंकर रूप से उठ रहे आग के शोलों ने जल निगम के गोदाम को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है। बहराइच और दूसरे जिलों के दमकलों को लगाने के बाद भी आग पर काबू नहीं हो पा रहा है। 

इस आग को लेकर लोग तरह- तरह की चर्चा कर रहे है। प्रथम दृष्टया आग लगने की वजह शार्ट शर्किट बताई जा रही है। बता दें कि, देहात कोतवाली अंतर्गत डीएम आवास के पास जल निगम का कार्यालय है। मंगलवार को होली पर्व के मद्देनजर ऑफिस बंद था। दोपहर ढाई बजे के बाद यहां आग की लपटें व गहरा काला धुंआ उठता हुआ नज़र आया, तो राहगीरों ने शोर मचाया। किसी ने दमकल व पुलिस महकमे को सूचित किया, जिसके बाद दमकल फ़ौरन मौके पर पहुंची।

आग की भीषणता के मद्देनजर और दमकल मौके पर बुलाई गई हैं। हाईवे पर लोगों की भारी भीड़ जमा है। आग ने जल निगम के गोदाम को भी गिरफ्त में ले लिया है। जिसके कारण आग बेकाबू हो गई है। दमकल कर्मियों की तरफ से आग पर काबू पाए जाने को लेकर काफी जद्दोजहद की जा रही है। शहर मे मौजूद अफसर भी मौके पर पहुंच चुके हैं। डीएम डा. दिनेश चन्द्र व SP प्रशान्त वर्मा, ASP सिटी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह व CO सिटी राजीव कुमार सिसौदिया मौके पर उपस्थित हैं।

दूसरा विकास दुबे कांड करेगी यूपी सरकार ? मायावती ने जताई अतीक के बेटे की एनकाउंटर की आशंका

'हिन्दुओं से बदला लेंगे..', ISIS ने ली कोयम्बटूर मंदिर धमाके की जिम्मेदारी, DMK ने बताया था सिलेंडर ब्लास्ट

दिल्ली सरकार में मंत्री बने आतिशी और सौरभ भारद्वाज, राष्ट्रपति ने मंजूर किया सिसोदिया और जैन का इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -