शराब घोटाला: अभी जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने फिर दे दिया झटका
शराब घोटाला: अभी जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने फिर दे दिया झटका
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शराब घोटाले की जांच कर रही ED के मामले मे राऊज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 27 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है. इस तरह शराब घोटाले में आरोपी मनीष सिसोदिया को कोर्ट से एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. वहीं ED ने अदालत से कहा है कि वह इस महीने के आखिर तक मामले की चार्जशीट फाइल कर देगी. आज सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी. जिसके बाद उन्हें आज एक बार फिर कोर्ट में पेश किया गया था.

बता दें की, दिल्ली के शराब घोटाले मामले में CBI ने मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को अरेस्ट किया था. मनीष सिसोदिया से लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. मनीष अभी तिहाड़ जेल में कैद है. ED शराब नीति मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की छानबीन कर रही है. बीते 5 अप्रैल को अदालत ने ईडी को मनीष सिसोदिया की हिरासत 17 अप्रैल तक के लिए बढ़ाई थी. वहीं इस मामले में अब दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मुश्किलों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विगत रविवार को CBI ने अरविंद केजरीवाल से करीब 9 घंटे की लंबी पूछताछ की थी. केजरीवाल ने खुद बताया था कि जाँच एजेंसी ने उनसे कुल 56 सवाल पूछे थे और शराब नीति से संबंधित हर छोटे और बड़े सवाल उनसे पूछे गए थे.

स्वर्ण मंदिर में गालों पर तिरंगा लगाई युवती के साथ बदसलूकी, SGPC ने दी सफाई

'अडानी पर बनाई गई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सही नहीं थी..', दिग्गज इन्वेस्टर ने किया खुलासा

दिल्ली के 3 इलाकों में लगी आग, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -