शराब घोटाला: सबूत जुटाने मनीष सिसोदिया के दफ्तर पहुंची CBI, साथ ले गई हार्ड डिस्क
शराब घोटाला: सबूत जुटाने मनीष सिसोदिया के दफ्तर पहुंची CBI, साथ ले गई हार्ड डिस्क
Share:

नई दिल्ली: आबकारी नीति घोटाले में CBI की एक टीम शनिवार (14 जनवरी) को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के दफ्तर पहुंची। CBI यहां से एक हार्ड डिस्क अपने साथ ले गई है। CBI की टीम दिल्ली शराब घोटाला मामले से संबंधित कुछ सबूत इकट्ठा करने के लिए सिसोदिया के दफ्तर पहुंची थी।

CBI सूत्रों के अनुसार, मनीष सिसोदिया के कार्यालय से लिया गया कंप्यूटर जांच में महत्वपूर्ण मदद करेगा। CBI ने सिसोदिया के कार्यालय में शराब घोटाला मामले से जुड़े कुछ रिकॉर्ड के संबंध में भी जानकारी मांगी। दिल्ली सरकार के सूत्रों ने कहा कि CBI की टीम दिल्ली सचिवालय में सिसोदिया के दफ्तर में छापेमारी कर रही है, मगर एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि CBI केवल दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए परिसर गई थी और कोई छापा या तलाशी नहीं की जा रही है।

वहीं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शनिवार को ट्वीट करते हुए दावा किया कि एजेंसी को पिछली छापेमारी के दौरान उनके खिलाफ कुछ भी नहीं मिला था और इस बार भी ऐसा ही होगा, क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज फिर सीबीआई मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला है, न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है। दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से काम किया है।'

80 डॉक्टरों को सरकार ने किया बर्खास्त, तेजस्वी बोले, 'ड्यूटी में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी'

'हमारी पार्टी में कांग्रेस जैसी गुटबाजी नहीं..', DAP की पहली बैठक में बोले गुलाम नबी आज़ाद

'लापरवाही के कारण हुई मेरे पिता की मौत..', संतोख सिंह के बेटे का दावा, भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -