'लापरवाही के कारण हुई मेरे पिता की मौत..', संतोख सिंह के बेटे का दावा, भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था निधन
'लापरवाही के कारण हुई मेरे पिता की मौत..', संतोख सिंह के बेटे का दावा, भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था निधन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मौजूदा लोकसभा सांसद राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान पार्टी के सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन हो गया था। मृतक सांसद संतोख सिंह के बेटे ने उनकी मौत का कारण लापरवाही बताया है। उन्होंने कहा कि यदि सही तरीके से ट्रीटमेंट किया गया होता, तो उनके पिता जीवित होते।

बता दें कि शनिवार (14 जनवरी) को पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ जालंधर से कांग्रेस के लोकसभा सांसद संतोख सिंह भी चल रहे थे। इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वे गिर गए। इसके बाद उन्हें फगवाडा के अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संतोख सिंह के बेटे और फिलौरी से कांग्रेस MLA विक्रमजीत चौधरी ने कहा कि एंबुलेंस में ले जाते समय उनके पिता पंप करने पर साँस ले रहे थे। उन्होंने कहा कि, 'वहाँ मौजूद डॉक्टरों ने हमें बताया कि किनारे हो जाओ, वी नो हाऊ टू डू इट।' विक्रमजीत चौधरी ने कहा कि उन डॉक्टरों के पास इमरजेंसी शॉक का भी कोई सामान मौजूद नहीं था और वे बड़ी हड़बड़ाहट में थे।

विक्रमजीत चौधरी अपने पिता संतोख सिंह के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि जिंदगी में उन्होंने केवल आँख का ऑपरेशन कराया था। उन्होंने कहा कि उनके पिता को किसी प्रकार की बीमारी नहीं थी और वे पूरी तरह स्वस्थ थे। वे हर तीन माह में अपना रूटीन चेकअप कराते थे। 

Fact Check: जय श्री राम न कहने पर असीम को ट्रेन में बेल्ट से पीटा, दाढ़ी पकड़कर हिलाई

अपने बयान से शशि थरूर ने मारी पलटी, क्या गांधी परिवार नहीं दे रहा साथ ?

रामचरित मानस पर विवादित बयान देना चंद्रशेखर को पड़ा भारी, JDU ने किया किनारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -