'शराब नीति बहुत उत्कृष्ट थी..', CBI पूछताछ से पहले बोले केजरीवाल, लेकिन नहीं बताया वापस क्यों ली ?
'शराब नीति बहुत उत्कृष्ट थी..', CBI पूछताछ से पहले बोले केजरीवाल, लेकिन नहीं बताया वापस क्यों ली ?
Share:

नई दिल्ली: CBI द्वारा शराब घोटाला मामले में समन किए जाने के बाद आज शनिवार को दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडियो को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने 14 फोन तोड़ दिए। फिर ED कह रही है कि उसमें से 4 फोन उनके पास हैं और CBI कह रही है कि 1 फोन उनके पास है, यदि उन्होंने फोन तोड़े हैं, तो उनके पास फोन कैसे आए। इन लोगों ने झूठ बोलकर मुक़दमे बनाए और बोला कि शराब घोटाला हुआ है।

 केजरीवाल ने आगे कहा कि CBI, ED ने शराब नीति मामले में कोर्ट में झूठे हलफनामे दाखिल किए, केंद्रीय एजेंसियां मनीष सिसोदिया और मेरे खिलाफ गवाही देने के लिए लोगों को प्रताड़ित कर रही हैं। केजरीवाल ने कहा कि ED, CBI ने 100 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया, उन्होंने 400 से ज्यादा छापे मारे, लेकिन यह राशि नहीं मिली। केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली शराब नीति उत्कृष्ट थी, यह भ्रष्टाचार खत्म कर देती। हालाँकि,  केजरीवाल ने यह नहीं बताया कि यदि शराब नीति इतनी ही उत्कृष्ट थी, तो जांच के आदेश होते ही उसे वापस क्यों ले लिया गया ?

बहरहाल, सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि मैंने दिल्ली विधानसभा में जिस दिन भ्रष्टाचार के खिलाफ बोला था, उसी दिन मैं समझ गया था कि अगला नंबर मेरा होगा। बीते 75 वर्षों में किसी भी पार्टी को AAP की तरह निशाना नहीं बनाया गया; हमने लोगों में अच्छी शिक्षा की उम्मीद जगाई है, वे इस उम्मीद को खत्म करना चाहते हैं। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि, “कल मुझे बुलाया है, मैं जाऊंगा CBI के पास। यदि केजरीवाल चोर है, तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।”

'मुगलों का इतिहास विलोपित कर दिया, अब राजपूतों का करोगे क्या?', राज्यसभा सांसद ने कसा तंज

'मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा..', अमित शाह पर अभिषेक बनर्जी का पलटवार

शराब घोटाले में केजरीवाल से पूछताछ, AAP नेत्री बोलीं- चाहे फांसी पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -