'मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा..', अमित शाह पर अभिषेक बनर्जी का पलटवार
'मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा..', अमित शाह पर अभिषेक बनर्जी का पलटवार
Share:

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल दौरे के दौरान शुक्रवार को कहा था कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता अभिषेक बनर्जी कभी बंगाल के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। गृह मंत्री के इस बयान पर अब अभिषेक बनर्जी ने पलटवार किया है। अभिषेक ने कहा कि अगर केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल का बकाया 1.15 लाख करोड़ रुपये जारी करती है, तो वो सियासत से संन्यास ले लेंगे। सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की यह टिप्पणी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा घुसपैठ से लेकर भ्रष्टाचार तक के कई मोर्चों पर पश्चिम बंगाल सरकार पर हमला बोलने की बाद आई है।

दरअसल, ट्विटर पर TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि, “गृह मंत्री अमित शाह, आपने मेरी काल्पनिक बीमारियों के संबंध में बात की, मगर भाजपा ने पश्चिम बंगाल को जो नुकसान पहुंचाया है, उसे दूर करने की परवाह नहीं की। यदि मेरा अस्तित्व आपको इस हद तक परेशान करता है, तो मेरे प्रदेश को 1.15 लाख करोड़ का जो हक है वो दे दें। मैं खुद राजनीति से संन्यास ले लूंगा।’

बता दें कि इससे पहले दिन में गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में ‘जनसंपर्क समावेश’ रैली में कहा था कि भाजपा ममता दीदी के इस हिटलर जैसे शासन को जारी नहीं रहने देगी। ममता बनर्जी के शासन की तुलना हिटलर से करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि सीएम ममता सपना देख रही हैं कि उनका भतीजा अभिषेक बनर्जी बंगाल का सीएम बनेगा, लेकिन राज्य में अगला CM भाजपा का होगा।

शराब घोटाले में केजरीवाल से पूछताछ, AAP नेत्री बोलीं- चाहे फांसी पर...

PM पर हुआ 'स्मोक बम' से हमला, भाषण देने के दौरान हुआ धमाका

मुसीबत में फंसे केजरीवाल, अब CBI करेगी दिल्ली के सीएम से पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -