अब इस टीवी सीरियल का हिस्सा होंगे लिलिपुट
अब इस टीवी सीरियल का हिस्सा होंगे लिलिपुट
Share:

कुछ समय पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर लिलिपुट ने अपने बयान में कहा था कि इंडस्ट्री में छोटी हाइट वाले लोगों की कोई वखत नहीं है. वहीं हॉलीवुड में उन जैसे लोगों को काफी महत्वता दी जाती है. बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर कॉमिक रोल में दिखाई देने वाले एक्टर लिलिपुट जल्द ही एंड टीवी पर ब्रॉडकास्ट होने वाले शो में नज़र आने वाले हैं. इस शो का नाम होगा 'परमावतार श्री कृष्ण' जिसमे लिलिपुट तृणावत के रोल को प्ले करते दिखेंगे.

इससे पहले भी लिलिपुट 'बेलन वाली बहु' सीरियल में बीएमसी ऑफिसर कचेरा का किरदार निभा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 'काल भैरों - रहस्य' नाम के सीरियल में नेगेटिव रोल प्ले करके सबका दिल जीत लिया था. टीवी सीरियल को लेकर लिलिपुट ने अपने बयान मे कहा था कि, टीवी का स्कोप पहले से काफी बढ़ चूका है और इसमें वेरायटीज भी बहुत होती हैं. उन्होंने बताया कि टीवी में केवल कॉमिक रोल नहीं है.

फिल्मों को लेकर लिलिपुट ने बताया कि, अब उन जैसे लोगों कि फिल्मों में कोई जगह नहीं है. लोग उन्हें एक जीरो की तरह ही समझते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस प्रोग्राम का प्रसारण टीवी पर रोज़ाना 8:30 किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टीवी एक्ट्रेस की रोल मॉडल बनी रेखा

होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे से होटल में मिलने पंहुचा ये शख्श

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -