इस टीवी एक्ट्रेस की रोल मॉडल बनी रेखा
इस टीवी एक्ट्रेस की रोल मॉडल बनी रेखा
Share:

हर एक इंसान अपनी लाइफ में किसी न किसी को अपना रोल मॉडल मानता है. उसी प्रकार एक्ट्रेस रिया शर्मा बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा को एक मेंटर के रूप में देखती हैं. टीवी की मशहूर अभिनेत्री रिया ने रेखा के बारे में बताते हुए कहा कि, "मैं निश्चित रूप से रेखा मैम को एक मजबूत रोल मॉडल के रूप में देखती हूं और यह बात कि वह हमेशा से मेरी प्रेरणा स्रोत रही हैं, छिपी हुई नहीं है."

रेखा को अपनी रोल मॉडल मानने वाली रिया शर्मा स्टार प्लस के शो 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में अपने बेहतरीन किरदार के लिए जानी जाती हैं. रिया ने आगे बताया कि वह अपने बचपन से रेखा को देखती हुई आ रही हैं और जिस तरह से रेखा अदाकारी किया करती थी, बचपन में वह उसे कॉपी करती थी. इस स्टार एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, रेखा जिस तरह से काम, जिस तरह से अभिनय करती हैं अगर उस तरह का उनमे एक प्रतिशत भी आ जाये तो यह उनकी खुशनसीबी होगी.

देखा जाए तो आज के दौर में टीवी एक्ट्रेस भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से पीछे नहीं हैं. धीरे-धीरे टीवी एक्ट्रेसेस अपना रुख बॉलीवुड की तरफ करती नज़र आ रही हैं. और वैसे भी इन एक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड अंदाज़ से सभी को मात दे रखी है. आज सोशल मीडिया पर ज्यादातर टीवी एक्ट्रेसेस के हॉट फोटोशूट और बोल्ड सीन्द देखने को मिलते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे से होटल में मिलने पंहुचा ये शख्श

बालिका वधु की इस संस्कारी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -