होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन
होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने भारत में हाल ही में अपना Honor 9 Lite स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच किया था. अब इस फोन को नया फेस अनलॉक फीचर अपडेट दिया गया है. कंपनी ने ये अपडेट भारत में मौजूद समर्टफोन्स के लिए उपलब्ध कराया है. Honor 9 Lite में फेस अनलॉक फीचर को लेकर कंपनी का कहना है कि ये अपडेट 5 मार्च तक सभी यूजर्स के स्मार्टफोन में उपलब्ध करा दिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि ये नया फीचर अपडेट आ जाने के बाद इस स्मार्टफोन की भारत में लोकप्रियता और बढ़ जाएगी.

आपको अपने Honor 9 Lite स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर अपडेट करने के लिए सेटिंग>सिस्टम अपडेट्स में जाना होगा. OTA अपडेट को अलग-अलग बैच में रोलआउट करने के लिए इसमें ज्यादा समय लग सकता है. जब आप सिस्टम अपडेट में जाकर अपने सॉफ्टवेयर अपडेट को जारी कर सकते है. ये सॉफ्टवेयर अपडेट होने के बाद आपको आपके फोन में फेस अनलॉक फीचर के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर भी उपलब्ध हो जाएंगे.

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एक दो नहीं बल्कि चार कैमरे उपलब्ध कराए गए है. इसमें फ्रंट और रियर, दोनों पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मुहैया कराया गया है. इसमें आपको 13-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल का सेंसर उपलब्ध कराया गया है.

 

वॉट्सएप्प में अब पढ़ा जा सकेगा डिलीट किया संदेश

जानें रेडमी के इस फोन के फीचर

Moto Z2 Force के साथ मिल रही 6220mAh की बैटरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -