बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे से होटल में मिलने पंहुचा ये शख्श
बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे से होटल में मिलने पंहुचा ये शख्श
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 कब का खत्म हो चूका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी सुर्ख़ियो में है. अब हाल ही में ये जानकारी मिली है कि, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी का एक बार फिर से आमना-सामना हुआ है. जी हां आपने बिग बॉस के घर में देखा ही होगा इन दोनों को..ये दोनों शो के आखिरी दौरान एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हाल ही में शिल्पा दिल्ली में मौजूद थी जंहा पर उन्हें लव त्यागी के साथ देखा गया. खबरों की माने तो शिल्पा ने लव से मिलने की इच्छा जताई थी जिसके चलते लव भी अपनी इस दोस्त से उनके हॉटेल मिलने आ पहुंचे. ख़ास बात यह है कि, शिल्पा लव को प्रियांक के मुकबाले काफी हैंडसम और इमोशनल इंसान मानती है. गौरतलब है कि, शिल्पा ने जब से बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया है. वह आये दिन सुर्खियों में रहती है.

बता दे कि, इन दिनों शिल्पा अपने दोस्तों और फेमली के साथ एन्जॉय कर रही है. शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती है. यही नहीं बल्कि, वह अपने मस्ती भरे वीडियो भी शेयर करती है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते है. वही लव त्यागी शो से बाहर होने के बाद बहुत ही कम नजर आते है इन दिनों वह अपनी फेमली के साथ समय बिता रहे है.

ये भी पढ़े

बालिका वधु की इस संस्कारी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी फोटोज

'सिया के राम' की ताड़का असल जिंदगी में है इतनी सेक्सी

कपिल के शो में आने पर कृष्णा का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -