अपने ही कलेजे के टुकड़े को हाथ-पैर बांधकर चिलचिलाती धूप में छोड़ा, तड़प-तड़प कर चली गई जान
अपने ही कलेजे के टुकड़े को हाथ-पैर बांधकर चिलचिलाती धूप में छोड़ा, तड़प-तड़प कर चली गई जान
Share:

क्योंझर: ओडिशा के क्योंझर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक शख्स ने अपने बेटे के हाथ पैर बांधकर धूप में छोड़ दिया। चिलचिलाती धूप में बेटे की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि मृतक अपनी पत्नी और मां के साथ मारपीट कर पिता से विवाद कर रहा था, जिसके कारण गुस्से में आकर पिता ने उसके हाथ-पैर बांधकर धूप में डाल दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला क्योंझर जिले के घाटगांव प्रखंड के सनमासिनबिला गांव का है। मृतक की पहचान 70 वर्षीय पनुआ नायक के पुत्र 40 वर्षीय सुमंत नायक के तौर पर हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक सुमंत का अपनी पत्नी और मां के साथ झगड़ा चल रहा था। सुमंत ने उनके साथ मारपीट भी की थी। मां और पत्नी के साथ मारपीट करने के पश्चात् वह अपने पिता की दुकान पर गया तथा पिता के साथ भी विवाद किया। इस के चलते सुमंत के पिता पनुआ गुस्से में आ गए।

रविवार को पनुआ ने बेटे सुमंत के हाथ-पैर बांध दिए तथा चिलचिलाती धूप में दोपहर 2 बजे उसे बाहर छोड़ दिया, जिसके कारण धूप में उसकी मौत हो गई। इस मामले की खबर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मुआयना लिया। मौत की पुष्टि के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मीडिया से चर्चा करते हुए घाटगांव पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर तपन जेना ने कहा कि इस मामले की तहकीकात जारी है। मौत के सही वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। हम मृतक के पिता के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से पहले रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

JDU नेता के भाई का सरेआम हुआ क़त्ल, जानिए पूरा मामला

जमीन विवाद में दबंग ने पति-पत्नी को मारी गोली, गाँव में मचा हड़कंप

500 रुपये के चक्कर में जेल पहुंचा शख्स, आप भूलकर भी ना कर दे ये गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -