JDU नेता के भाई का सरेआम हुआ क़त्ल, जानिए पूरा मामला
JDU नेता के भाई का सरेआम हुआ क़त्ल, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक शख्स का भाला घोंप क़त्ल कर दिया गया। मृतक सारण जिले के पिठौरी तख्त निवासी अलखदेव सिंह का पुत्र व जनता दल यूनाइटेड प्रदेश सचिव मुन्ना सिंह का भाई धनंजय सिंह बताया जाता है। मामला सोमवार शाम का है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, सोमवार की देर शाम मिट्टी भरने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के चलते ही दूसरे पक्ष के व्यक्तियों ने धनंजय सिंह पर भाले से हमला कर दिया। भाला शख्स के सीने में लग गया। धनंजय चोटिल होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। आसपास के लोग आनन फानन में चोटिल शख्स को रेफ़रल हॉस्पिटल बनियापुर लेकर पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

डॉक्टर द्वारा शख्स की मौत की पुष्टि होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मामले की खबर प्राप्त होते ही बनियापुर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। वारदात के पश्चात् मारपीट में सम्मिलित दूसरे पक्ष के लोग घर छोड़ भाग गए है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। घटना के अन्य वजहों की चर्चा भी की जा रही है। गांव में पुलिस कैम्प कर रही है। आखिरी समाचार प्राप्त होने तक मृतक के परिजनों की तरफ से प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है।

500 रुपये के चक्कर में जेल पहुंचा शख्स, आप भूलकर भी ना कर दे ये गलती

शादी के 1 साल बाद भी पति ने नहीं बनाए संबंध, तो सास ने जेठ से करवा दिया बलात्कार

'रुपए और गहने घर के बाहर लेटर बॉक्स में डाल दो..', आसनसोल में गुमनाम चिट्ठी से दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -