सुनील लहरी की फैन हुई माँ बेटी दोनों
सुनील लहरी की फैन हुई माँ बेटी दोनों
Share:

डीडी नेशनल चैनल पर पुराने शो लौट रहे हैं और ऐसे में फैन्स को पुराने दिनों को याद करने को मिल रहा है.इसके साथ ही रामायण के लक्ष्मण  सुनील लहरी उस समय फीमेल फैन्स के फेवरेट थे और अब आज की फैन्स को भी लक्ष्मण को देखकर उनपर क्रश होने लगा है| वहीं सुनील ने बताया कि कैसे उन्हें एक फीमेल फैन का 33 साल पुराना लेटर मिला है.इसके साथ ही  सुनील बोले, 'एक इमोशनल इंसीडेंट तो अभी हुआ है लेटर को लेकर, टवीटर पर एक लड़की ने एक लेटर 33 साल पहले साइन किया हुआ वो पोस्ट किया. जो उनकी मां ने मुझे भेजा था. मैंने उसके जवाब में अपने लेटरहेड पर शुक्र‍िया लिख कर भेजा था. वहीं उनकी बेटी ने लेटर को पोस्ट करते हुए लिखा आप मेरी मां के पहले क्रश थे और आप मेरे भी क्रश हैं. ये बात इमोशनल कर जाती हैं. किसी ने 33 साल से उस लेटर को संभाला. अब परिवार की दो पीढ़ियों से ये सम्मान मिल रहा है.

'वहीं सुनील लहरी ने ये भी बताया कि एक समय ऐसा भी था  जब उनकी वजह से लड़कियों में लड़ाई हो जाया करती थी. वो बोले, 'मजेदार किस्सा तो कनाडा में हुआ था. जिस ऑग्रेनाइजर ने बुलाया था, उनकी दो बेटियां थीं. जब मैं वहां पहुंचा तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इस बात पर था कि कौन मुझे वेलकम में माला पहले पहनाएगा. टोरेंटो में तो एक फीमेल फैन ने मेरी जैकेट तक रख ली थी. पटना में तो मां और बेटी के बीच मुझे लेकर झगड़ा हो गया था. ऐसे इंसीडेंट याद रह जाते हैं.'इसके अलावा सुनील ने रामायण के रीटेलीकास्ट में सीन्स डिलीट होने वाले विवाद पर भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने बताया, 'मैं ये तो नहीं जानता की ऐसा क्यों हो रहा है. ये किस की गलती है.

परन्तु  ऐसा होना तो नहीं चाहिए था. वैसे अब जो हो गया उस पर बात करना भी बेकार है. वैसे मैं आपको बताउं. रामायण के जो सीन कट गए हैं. वो मेरे फैंस यूट्यूब से मुझे निकालकर सोशल मीडिया पर भेजते हैं.ऐसा 'मानना होगा कि रामायण के एक्टर्स की फैन फॉलोइंग बहुत है और लोग आज भी उनके दीवाने हैं. बता दें कि उस समय सुनील लहरी संग अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को जनता असली भगवान के रूप में देखा करती थी. आज भी रामायण को बहुत पसंद किया जा रहा है और इसमें काम करने वाले स्टार्स की चर्चा खूब हो रही है.इसके साथ ही रामायण सीरियल पॉपुलर कल्चर का बड़ा हिस्सा बन चुका है. सोशल मीडिया पर ना सिर्फ शो के सीन्स और वीडियो क्लिप्स वायरल होती हैं बल्कि इसपर जोक्स, मीम और प्रेरणादायक पोस्ट भी किए जा रहे हैं.

खुद को फिट रखना जानती है मोहिना कुमारी

रामायण के रावण आये राम और लक्ष्मण के सपोर्ट में, कही ऐसी बात

सुनील लहरी ने बताया युद्ध के सीन शूट करने हो जाते थे घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -