करिश्मा ने फिर बिखेरा अपनी क्यूटनेस का जलवा
करिश्मा ने फिर बिखेरा अपनी क्यूटनेस का जलवा
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा देने वाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा एक बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड लुक वाली तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है करिश्मा बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही है.

अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर करिश्मा अक्सर अपनी बोल्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. बता दे करिश्मा टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्हें टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये सबसे ज्यादा पहचाना जाता है इस शो में उन्होंने रेना नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. उनका नाम 'पवित्र रिश्ता' 'प्यार तूने क्या किया', 'लव बाई चांस', 'आहट सीजन 6', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें' जैसे टीवी शोज से जुड़ चुका है.

ख़ास बात यह है कि करिश्मा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' में भी काम किया है. इसमें करिश्मा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया. इसके अलावा करिश्मा फिल्म ‘प्यार का पंचनामा-2’ में भी नजर आ चुकी हैं. गौरतलब है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देती है.

ये भी पढ़े

पति के साथ दुबई में रंगरेलियां मना रही ये टीवी एक्ट्रेस

'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस सुरभि चंदना का बोल्ड लुक

'बिग बॉस 11' की फैशन डीवा के हाथ लगी शार्ट फिल्म

तलाक के बाद सेक्सी और बोल्ड हो गई ये टीवी एक्ट्रेसेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -