पति के साथ दुबई में रंगरलिया मना रही ये टीवी एक्ट्रेस
पति के साथ दुबई में रंगरलिया मना रही ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सनाया ईरानी इन दिनों अपने पति के साथ दुबई में वेकेशन्स एन्जॉय कर रही हैं. सनाया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में आप देख सकते है सनाया और उनके पति मोहित सेहगल दुबई में कितना एन्जॉय कर रहे हैं. सनाया दुबई की कई मशहूर टूरिस्ट प्लेसेस पर गई. वो अपने पति के साथ सफारी ट्राई किया, डॉलफिन बे देखा और स्काई डाइविंग भी गई थी.

सनाया ने अपने पति के साथ स्काई डाइविंग की. उन्होंने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. इस वीडियो के जरिये सनाया ने अपने पति के साथ सफर की सभी भावनाएं फैंस के बीच शेयर की. वीडियो को शेयर कर सनाया ने कैप्शन में लिखा है कि, 'ये मेरी ज़िंदगी का मज़ेदार पल था मैंने अपनी लाइफ में ऐसा कभी नहीं किया. पहली बार मैंने ऐसा किया जिसे मैं बार बार करना चाहूंगी.'

मोहित ने भी अपनी पत्नी सनाया की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, उनकी पत्नी पागल हो रही. सनाया को इतनी ख़ुशी हो रही है कि वो प्लेन से कूदे जा रही है. आगे मोहित ने लिखा कि, फैंस उनके साथ ही जुड़े रहे क्योंकि वो जल्द ही और भी फोटो और वीडियो शेयर करने वाले हैं.

तस्वीरें देखकर इस बात का साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सनाया ने दुबई में कितना एन्जॉयमेंट किया है. उन्होंने इस दौरान डॉलफिन को किस करते हुए भी एक फोटो शेयर किया था.

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी बेटी, 17 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट

इवेंट के दौरान खिसक गई इस टीवी एक्ट्रेस की ड्रेस, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -