'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस सुरभि चंदना का किलर लुक
'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस सुरभि चंदना का किलर लुक
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'इश्कबाज़' दर्शको का काफी पसंदीदा शो है. वही इसकी स्टारकास्ट भी आये दिन सुर्खियों में रहती है. सीरियल में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री सुरभि चंदना अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्हें बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

बता दे कि सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती है. ख़ास बात यह है कि सुरभि की ये हॉट तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद करते है. गौरतलब है कि सुरभि टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई सीरियल में नजर आ चुकी है. इन दिनों वह सीरियल इश्कबाज़ में नजर आ रही है जिसमे वह अविका नाम की लड़की की भूमिका में निभा रही है.

इस सीरियल में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है वही टीआरपी के मामले में भी ये शो टॉप पर बना रहता है. बात करें सुरभि की निजी ज़िंदगी के बारे में तो वह मशहूर अभिनेता करण शर्मा को डेट कर रहीं है, हालाँकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया. अभिनेता करण शर्मा टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता है जो कई सीरियल्स में नजर आ चुके है. 

ये भी पढ़े

'बिग बॉस 11' की फैशन डीवा के हाथ लगी शार्ट फिल्म

तलाक के बाद सेक्सी और बोल्ड हो गई ये टीवी एक्ट्रेसेस

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आएगी टीवी की ये संस्कारी बहु

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -