तलाक के बाद खूबसूरत हो गई ये टीवी एक्ट्रेसेस
तलाक के बाद खूबसूरत हो गई ये टीवी एक्ट्रेसेस
Share:

तलाक लेने के बाद अक्सर ही ये देखा जाता है कि एक आम महिला कि ज़िंदगी पूरी तरह बदल जाती है और वह पहले से भी अजीब दिखने लगती है. ऐसे में आज हम बात कर रहे है टीवी की उन अभिनेत्रियों की जो तलाक लेने के बाद और भी ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई. जी हाँ, आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे है वो सभी तलाकशुदा है या फिर ब्रेकअप झेल चुकी है लेकिन उसके बाद दिखने में हॉट और सेक्सी लगने लगी हैं.

श्वेता तिवारी - कई टीवी शो में नजर आ चुकी श्वेता तिवारी को लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन श्वेता तलाकशुदा है. आप सभी को बता दें कि श्वेता ने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन वह उन्हें मारते थे और उनसे बहुत ही भद्दा व्यवहार करते थे. इन सबसे तंग आकर श्वेता ने राजा को शादी के 9 साल के बाद तलाक दे दिया और उसके बाद वह और पॉपुलर हुई और अब उन्हें आप देख सकते है कि वह कितनी हॉट और सेक्सी हैं.

जेनिफर विंगेट - जेनिफर इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' की वजह से बहुत पॉपुलर हो रही हैं. जेनिफर के पहले पति को तो आप सभी जानते ही हैं उन्होंने टीवी एक्टर करण ग्रोवर से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया और अब जेनिफर बहुत ही हॉट और सेक्सी हो गई हैं.

रश्मि देसाई - रश्मि टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस भी है इन्होने टीवी एक्टर नन्दीश संधू से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद नंदिश के अजीब व्यवहार की वजह से दोनों का तलाक हो गया और उसके बाद रश्मि और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई.

शिल्पा शिंदे - शिल्पा की शादी से तो सभी वाकिफ है जो होते-होते रह गई थी. जी हाँ, शिल्पा रोमित राज से शादी करने वाली थी उनके शादी के कार्ड्स भी छप गए थे लेकिन शादी टूट गई और उसके बाद दोनों काफी सुर्ख़ियों में रहे. रोमित को छोड़ने के बाद शिल्पा और ज्यादा सेक्सी हो गई.

दिव्यंका त्रिपाठी - दिव्यंका आज सभी की चहिति हैं और उनका अफेयर कई सालों तक शरद मल्होत्रा से रहा लेकिन दोनों अलग हो गए. शरद मल्होत्रा से अलग होने के बाद दिव्यंका और भी खूबसूरत हो गई.

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी बेटी, 17 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट

इवेंट के दौरान खिसक गई इस टीवी एक्ट्रेस की ड्रेस, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -