ट्राउजर और टी-शर्ट में नजर आए लालू, सिंगापुर जाकर बदला लुक
ट्राउजर और टी-शर्ट में नजर आए लालू, सिंगापुर जाकर बदला लुक
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव उपचार के लिए सिंगापुर गए हैं। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें हवाईअड्डे पर रिसीव किया। लालू यादव व्हीलचेयर पर बैठकर बाहर निकले। सिंगापुर से उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। 

राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव बुधवार को सिंगापुर पहुंचे। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने लालू यादव के व्हील चेयर पर बाहर निकलते हुए एक वीडियो साझा किया है। इसमें रोहिणी बहुत खुश नजर आ रही हैं। रोहिणी आचार्य ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, "जिनका हौसला आसमान से ऊंचा है मेरे पापा के जैसा दुनिया में न कोई दूजा है।।" जैसे ही लालू रोहिणी के समीप पहुंचे, उन्होंने पैर छूकर पिता का आशीर्वाद भी लिया। इस के चलते उनकी बीच पर घूमते हुए फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वह अपनी बेटियों रोहिणी आचार्य और सांसद मीसा भारती और उनके बच्चों के साथ खुश नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि लालू यादव सिंगापुर उपचार कराने गए हैं या मस्ती करने।  

वही इनमें से कई फोटोज को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ही साझा किया है। इस फोटो में सिंगापुर में अपनी बेटियों के साथ लालू कितने खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर में ही रहती हैं। लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बड़ी बेटी एवं राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी सिंगापुर गई हैं। बता दे कि हाल ही में लालू यादव को एक बार फिर राजद का अध्यक्ष चुना गया है।

पूरे यूपी में मुलायम यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी सपा, पदाधिकारियों को निर्देश जारी

क्या भाजपा में शामिल होंगे एकनाथ खड़से ? पढ़ें उनका जवाब

'लडकियां बेपर्दा घूमेंगी, तो आवारगी बढ़ेगी..' , सपा सांसद शफीकुर्रहमान का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -