पूरे यूपी में मुलायम यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी सपा, पदाधिकारियों को निर्देश जारी
पूरे यूपी में मुलायम यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी सपा, पदाधिकारियों को निर्देश जारी
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) पूरे उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करने वाली है। सपा की ओर से पूरे राज्य के पदाधिकारियों को इस संबंध में निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। 21 अक्टूबर को पूरे यूपी में श्रद्धांजलि सभा आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं। सपा संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को अर्पित श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा। बता दें कि एक किसान परिवार में जन्मे सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को गुरुग्राम के एक अस्पताल में 82 वर्ष की आयु देहांत हो गया था।

मुलायम सिंह यादव के देहांत के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अपने विश्राम शिविर में सपा संरक्षक मुलायम सिंह की याद में प्रार्थना सभा की और दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह की याद में पांच मिनट की शोक सभा आयोजित की गई और दो मिनट का मौन रखा गया था। उनके साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और रणदीप सुरजेवाला और कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार भी थे।

अब उत्तर प्रदेश के शहरों में सभा आयोजित की जाएगी। इन सभा में नेताओं के आने पर कोई जानकारी नहीं है। हालांकि सहर स्तर पर आयोजित इन सभाओं में इलाके के नेताओं का आना संभावित है। वहीं, मुलायम सिंह के देहांत और अंतिम संस्कार के बाद उनके बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश सिंह ने ट्वीट करके शोक प्रकट किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था आज पहली बार लगा, बिन सूरज के उगा सवेरा।

रेलवे कर्मचारियों ने 15 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

मीडिया क्लब ने आयोजित किया दशहरा मिलन समारोह

'चारों तरफ विश्वास की खाई, निराशा के पहाड़ थे..', हिमाचल में पूर्व की सरकारों पर बरसे मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -