क्या भाजपा में शामिल होंगे एकनाथ खड़से ? पढ़ें उनका जवाब
क्या भाजपा में शामिल होंगे एकनाथ खड़से ? पढ़ें उनका जवाब
Share:

मुंबई:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता एकनाथ खडसे ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जाने की अटकलों पर दो टूक बयान देकर विराम लगा दिया है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं। इसके साथ ही NCP नेता खड़से ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल पर भविष्य में साजिश करने के भी इल्जाम लगाए हैं। दरअसल, पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि खडसे दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के लिए पहुंचे थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुलढाना में एक कार्यक्रम के दौरान खडसे ने कहा कि, 'मी भाजपात जाणार नाही, मी राष्ट्रवादीतच राहणार' (मैं भाजपा में नहीं जाऊंगा, मैं राष्ट्रवादी में ही रहूंगा) और इसके साथ ही यह स्पष्ट हो गया है कि वह भाजपा में दोबारा एंट्री नहीं करने वाले हैं। उनका कहना है कि यदि भविष्य में विपक्ष बिखरा रहेगा, तो इसका लाभ भाजपा को मिलेगा।

बता दें कि, कुछ समय पहले भाजपा MLA चंद्रकांत पाटील ने दावा किया था कि खडसे ने दिल्ली में शाह से मुलाकात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खबरें आ रही थीं कि खडसे और उनकी बहन भाजपा सांसद रक्षा खडसे, शाह से मिलने के लिए राष्ट्रीय राजधानी जा रहे हैं। इसके साथ ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था कि वह फिर से भाजपा में आने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, बुलढाना में दिए बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो गई है।

'चारों तरफ विश्वास की खाई, निराशा के पहाड़ थे..', हिमाचल में पूर्व की सरकारों पर बरसे मोदी

'27 सालों से जमी सरकार को उखाड़ फेंको..', गुजरात की जनता से बोले राघव चड्ढा

'ममता-KCR को 'भारत जोड़ो यात्रा' में क्यों नहीं बुलाते?', मोदी ने कांग्रेस से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -