चुनाव परिणाम ने लालू की उड़ाई नींद, अचानक बिगड़ी सेहत
चुनाव परिणाम ने लालू की उड़ाई नींद, अचानक बिगड़ी सेहत
Share:

पटना: बहुचर्चित चारा घोटाला केस में अपराधी ठहराए गए राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव झारखंड उच्च न्यायालय से जमानत याचिका की सुनवाई से बहुत दुखी हैं। जेल मैनुअल के मुताबिक, उन्होंने शनिवार को तीन व्यक्तियों से मिलने की मंजूरी के बाद भी किसी से मिलने से मना कर दिया। दूसरी तरफ, उसके सेहत की निगरानी कर रहे चिकित्सको ने बिगड़ती सेहत पर चिंता जाहिर की तथा कहा कि अगर अवस्था में सुधार नहीं होता है, तो उन्हें डायलिसिस पर जाना पड़ सकता है। माना जा रहा है कि लालू यादव की बेल पर सुनवाई रद्द होने तथा बिहार इलेक्शन रिजल्ट की चिंता की वजह से तनाव में है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीफ फिजिशियन डॉ उमेश प्रसाद, जो कि रांची के रिम्स में केली बंगले में इलाजरत लालू प्रसाद यादव की सेहत की देखभाल कर रहे हैं, ने शनिवार को उनकी सेहत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि उनकी किडनी का क्रिएटिनिन स्तर बढ़ गया है, लालू यादव को डायलिसिस के लिए जाना पड़ सकता है। किडनी जैसे ही वह लेबल -4 पर होगी या लेबल -5 पर जाएगी। 

चिकित्सकों के मुताबिक, मानसिक तनाव उसके बिगड़ने की एक मुख्य वजह है। वे निरंतर बिहार इलेक्शन को लेकर चिंतित हैं। वे खाने-पीने पर भी ख्याल नहीं रख रहे हैं। चिकित्सकों के अनुसार, लालू यादव की 25 प्रतिशत किडनी काम कर रही है। पहले के मुकाबले हाल ही में इसमें 10 फीसदी की कमी आई है। यदि यह 10-12 प्रतिशत तक गिर जाता है, तो उन्हें डायलिसिस की जरुरत हो सकती है।

क्या ट्रम्प के हारने की वजह से मलेनिया ले रही है तलाक

प्रधानमंत्री मोदी ने किया रो-पैक्स' फेरी सेवा का उद्धाटन, मिलेंगी ये सुविधा

मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा में बगावत, इन नेताओं ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -