क्या ट्रम्प के हारने की वजह से मलेनिया ले रही है तलाक

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुनाव संपन्‍न होने के उपरांत सबसे बड़ा झटका डोनाल्‍ड ट्रंप को लगा है. जो बाइडन से उन्‍हें करारी शिकस्‍त का समना करना पड़ा. चुनाव में हार के बावजूद ट्रंप इसे मानाने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं है. उन्‍होंने चुनाव में हेराफरी तक के इलज़ाम लगा दिए हैं. अब डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप  के बीच रिश्‍ते में दरार आने की खबरें सामने आ रही है. एक मीडिया रिपोर्ट में मेलानिया ट्रंप के पूर्व सहयोगी के हवाले से दावा किया गया कि वह राष्‍ट्रपति चुनाव में हार के बाद अब डोनाल्‍ड ट्रंप का साथ छोड़ सकती हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दावा किया है कि ट्रंप और मेलानिया का 15 वर्ष पुराना रिश्ता जल्द ही टूटने वाला है. उनका कहना है कि मेलानिया अब वक़्त गिन रही हैं. उनका दावा है कि जैसे ही ट्रंप वाइट हाउस के बाहर आएंगे, मेलानिया उन्‍हें तलाक दे रही है. मैनिगॉल्‍ट के अनुसार डोनाल्‍ड ट्रंप से बदला लेने के लिए मेलानिया अब कोई रास्ता खोज रही हैं.

जंहा इस बात का पता चला है कि मेलानिया ट्रंप की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने दावा किया है कि मेलानिया शादी के उपरांत से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत की जा रही हैं. उनकी ओर से बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की भागेदारी की मांग की गई है. वोल्कॉफ का दावा है कि वाइट हाउस में ट्रंप और मेलानिया के बेडरूम भी अलग अलग हैं. हालांकि मेलानिया ट्रंप पहले दिए अपने साक्षत्कार में डोनाल्‍ड ट्रंप से बेहतर रिश्‍ते की बात करती हुई दिखाई दी है. दोनों की शादी 22 जनवरी 2005 को हुई थी. मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं.

जो बिडेन ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद पर इस तरह से हासिल की जीत

बिहार के उप चुनाव आयुक्त ने प्रेस कांफ्रेंस में की मुख्य बातें

अमेरिकी डाक सेवा ने देश भर में 40,000 वोटों के रूप में प्रदान की उच्च संख्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -