मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा में बगावत, इन नेताओं ने खोला मोर्चा
मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा में बगावत, इन नेताओं ने खोला मोर्चा
Share:

जयपुर: मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा में अब खुलकर बगावत सामने आने लगी है। ग्रेटर नगर निगम में सौम्या गुर्जर को मेयर के उम्मीदवार बनाए जाने से जयपुर जिलें के MLA खफा हैं। भाजपा के सीनियर MLA तथा पूर्व उपराष्ट्रपति भैरों सिंह शेखावत के दमाद नरपत सिंह राजवी ने संगठन के नेताओं के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है। नरपत सिंह जी ने कहा कि संगठन सर्वोपरि होता है किन्तु बीते कुछ दिनों से यहां पर मनमर्जी से निर्णय लिए जा रहे हैं तथा किसी से कोई चर्चा नहीं की जा रही है।

उन्होंने कहा कि बिना MLA की राय लिए बाहर के व्यक्तियों को मेयर का उम्मीदवार बना दिया गया। गौरतलब है कि सौम्या गुर्जर करौली के पूर्व सभापति राजाराम गुर्जर की वाईफ है जिनके विरुद्ध 13 से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं। इसके अतिरिक्त सौम्या गुर्जर ने एक बार महिला आयोग की मेंबर रहते हुए बलात्कार पीड़िता के साथ सेल्फी खींची थी। जिसको लेकर उनकी बहुत छीछालेदर हुई थी। तत्पश्चात, उन्होंने अपने पोस्ट से इस्तीफा दे दिया था। 

राजाराम गुर्जर की बीवी सौम्या गुर्जर के नाम आने को लेकर भाजपा में हर ओर हंगामा मचा हुआ है। इसे देखते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा असेंबली में प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया ने उत्तर दिया कि संगठन का निर्णय है तथा सब को मानना चाहिए। नरपत सिंह राजवी के प्रश्न उठाए जाने पर गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि वह भी चित्तौड़गढ़ से लड़ते थे। उनको भी जयपुर में लाकर MLA बनाया गया था तब उन्हें दिक्कत नहीं हुई थी।

कंप्यूटर बाबा के अवैध ठिकाने पर चला बुलडोजर, दिग्विजय ने बताया बदले की भावना

PM मोदी और अन्य नेताओं ने दी लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई

जो बिडेन ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद पर इस तरह से हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -