लालू की फिसलती जुबान पर BJP ने दी लगाम कसने की सलाह
लालू की फिसलती जुबान पर BJP ने दी लगाम कसने की सलाह
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ने लालू के सामने आपत्ती जताई है और कहा है कि लालू प्रसाद यादव जो भी कहें ध्यान रखकर कहें।

केंद्र के सत्तासीन गठबंधन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हिंदुस्तान अवाम मोर्चा द्वारा भी कहा गया है कि लालू यादव इस तरह के बयान न दें। गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने सेना के जवान द्वारा भोजन आदि सुविधाओं को लेकर जारी किए गए वीडियो को लेकर ट्विट किया था इस दौरान उन्होंने कहा था कि जवानों को राष्ट्र सम्मान देता है उसे सजा दी जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनका दल दोगला है। कम से कम जवानों को तो बख्श दिया जाना चाहिए। इस मामले में ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी गई। लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर के माध्यम से प्रतिक्रिया दी और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्विट के माध्यम से लिखा कि सेनिकों दयनीय स्थिति को लेकर आरजेडी सड ़क पर प्रदर्शन करेगी।

पीएमओ ने कहा-मंच पर बैठाओ रविशंकर, पासवान को

प्रकाश पर्व की सफलता का श्रेय नीतीश को देने पर RJD खफा

पोते ने ही चुराई थी भारत रत्न बिस्मिल्लाह खान की शहनाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -