प्रकाश पर्व की सफलता का श्रेय नीतीश को देने पर RJD खफा
प्रकाश पर्व की सफलता का श्रेय नीतीश को देने पर RJD खफा
Share:

पटना : कल पटना में प्रकाश पर्व पर गुरु गोविंदसिंह की 350 वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम की सफलता का श्रेय सीएम नीतीश कुमार को दिए जाने पर आरजेडी की त्योरियां चढ़ गई है. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह का मानना है कि प्रकाश पर्व के इस सफल आयोजन का श्रेय अकेले नीतीश कुमार को नहीं, बल्कि सूबे की महागठबंधन सरकार को देना चाहिए.

गौरतलब है कि प्रकाश पर्व के शानदार आयोजन के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा हो रही है. आम तीर्थ यात्री से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तक व्यवस्था से बहुत खुश दिखे थे.बता दें कि रघुवंश प्रसाद नीतीश कुमार के प्रमुख आलोचक हैं.लेकिन इस बार मंच पर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जगह ना मिलने का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार गठबंधन की उपेक्षा कर रहे हैं.बिहार में महागठबंधन की सरकार है, व्यवस्था महागठबंधन सरकार की है, ऐसे में केवल नीतीश कुमार को श्रेय क्यों दिया जा रहा है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने यहां तक कह दिया कि नीतीश कुमार ने नोटबंदी का समर्थन किया, इसलिए प्रधानमंत्री ने शराबबंदी का समर्थन किया.

स्मरण रहे कि कल पटना में हुए पीएम के कार्यक्रम में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ समारोह में तो आए, लेकिन उन्हें मंच पर जगह नहीं मिली थी. लालू के अलावा पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर भी वीआईपी के लिए आरक्षित स्थान पर दर्शक की तरह बैठे रहे. यही नहीं नीतीश कुमार ने तो अपने भाषण में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का नाम लिया, लेकिन प्रधानमंत्री ने उनका नाम भी नहीं लिया. शत्रुघ्न सिन्हा का कहीं कोई जिक्र नहीं हुआ.

पप्पू यादव ने नितीश को बताया...

बिहार में प्रकाशोत्सव की धूम, मोदी ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -