नहीं रही 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' फेम एक्ट्रेस की मां
नहीं रही 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' फेम एक्ट्रेस की मां
Share:

टीवी का सबसे मशहूर सबसे चर्चित सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री जया भट्टाचार्य की मां का निधन आज हो गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, उनकी मां का अंतिम संस्कार शनिवार रात 9.30 मुंबई में किया जाएगा.

खबरों की माने तो 79 साल की जया की मां की हालात कई दिनों से ख़राब चल रही थी और उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी. वही जया ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी. उन्होंने लिखा कि, 'It is with profound grief I inform that my mother has left for heavenly adobe today.' जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, जया भी इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. बीते कई दिनों से उनको लेकर ये चर्चा हो रही थी कि, उनके पास मां का इलाज कराने तक के पैसे नहीं थे. जिसके चलते वह कई दिनों से काम की तलाश कर रही है लेकिन इसके बाद भी उन्हें काम नहीं मिल रहा है.

गौरतलब है कि, जया टीवी की मशहूर अभिनेत्री उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मो में काम किया है. वह पिछले 17 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं इसके बावजूद वह काम के लिए भटक रही है. उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया है. उन्होंने 'कसम से', 'केसर', 'हातिम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे कई सीरियल में काम किया है.

ये भी पढ़े

जब ससुराल पहुंची सिमर तो ऐसा हुआ वेलकम

90 के दशक की इस अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस शूट

बियॉन्से नॉलेस को लेकर वेंडी विलियम्स का बड़ा बयान

अंडरवर्ल्ड के लिए वसूली के मामले में गिरफ्तार हुआ ज़ुबैर



बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -