अंडरवर्ल्ड के लिए वसूली के मामले में गिरफ्तार हुआ ज़ुबैर
अंडरवर्ल्ड के लिए वसूली के मामले में गिरफ्तार हुआ ज़ुबैर
Share:

अपने विवादित बयान से सुर्ख़ियों में आने वाले कंटेस्टेंट ज़ुबैर खान पर अचानक मुसीबतों का पहाड़ टूट पढ़ा है. हाल ही में ज़ुबैर अली खान को अंडरवर्ल्ड के लिए हफ्ता वसूली के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पांच महीने पहले ज़ुबैर ने बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. ज़ुबैर ने आरोप लगाया था कि सलमान ने उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था. ज़ुबैर ने बताया कि सलमान ने उन्हें इंडस्ट्री के बहार फेकने के साथ-साथ जान से मारने की भी धमकी दी थी.

हाल ही में आई ख़बरों से पता चला है कि ज़ुबैर को अदालत ने क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है. इस पूरी प्रतिक्रया पर ज़ुबैर के वकील अजय उमापति ने उनका पक्ष लेते हुए कहा कि, सिर्फ शक के आधार पर क्राइम ब्रांच को ज़ुबैर को हिरासत में नहीं लेना था. वहीं एक बार फिर ज़ुबैर ने सलमान खान पर तंज कसते हुए कहा कि, उन्हें दाऊद के यहां से धमकी मिल रही है. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें सलमान खान और दाऊद और उनके ससुराल वालों से जान को खतरा है." अब देखना होगा कि ज़ुबैर पर लगे आरोप किस हद तक सही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर लेकिन पापा शाहिद ने कहा ना

तमिलनाडु की 'अम्मा' का जन्मदिवस आज

बच्ची को Kiss करने को लेकर पापोन ने तोड़ी चुप्पी कहा- दुःख हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -