जब ससुराल पहुंची सिमर तो ऐसा हुआ वेलकम
जब ससुराल पहुंची सिमर तो ऐसा हुआ वेलकम
Share:

छोटे परदे की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए. अब हाल ही में शादी के बाद ससुराल में दीपिका की ग्रैंड वेलकम के साथ एंट्री हुई जिसके कुछ तस्वीरें सामने आई है जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीर में आप देख सकते है कैसे शोएब अपनी दुल्हन दीपिका को लेकर अपने घर के दरवाजे पर जाते है और वह पर सभी मौजूद लोग उन पर फूलों की बरसात करने लगते है. वही ससुराल में ऐसा शानदार वेलकम देख दीपिका बेहद ही खुश नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, शोएब ने एंट्री का वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है और एक बहुत ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, - बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है. इस ख़ास मौके पर दीपिका ने शरारा पहना हुआ है तो वही शोएब भी क्रीम शेरवानी ड्रेस में बेहद हेंडसम नजर आ रहे है.

बता दे कि, दीपिका और शोएब टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आ चुके है, इन दोनों ने इस शो में एक साथ काम किया था. यही नहीं बल्कि, इसी शो के जरिये इन दोनों के प्यार के चर्चे शुरू हुए थे. इसके बाद इन दोनों ने हमेशा एक साथ रहना का वादा कर लिया और अब शादी के बंधन में बंध कर उम्रभर के लिए एक दूजे के हो गए.

ये भी पढ़े

90 के दशक की इस अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस शूट

बियॉन्से नॉलेस को लेकर वेंडी विलियम्स का बड़ा बयान

अंडरवर्ल्ड के लिए वसूली के मामले में गिरफ्तार हुआ ज़ुबैर

‘नागिन 3’ में होगा 'पद्मावत' के इस अभिनेता का मुख्य किरदार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -