90 के दशक की इस अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस शूट
90 के दशक की इस अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस शूट
Share:

दूरदर्शन चैनल पर शांति सीरियल से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर धूम मचाती नज़र आ रही हैं. अक्सर उन्हें अपने फोटोस में वर्कआउट करते हुए देखा गया है. मंदिरा एक फिटनेस फ्रीक हैं, जो अपने फिगर को मेन्टेन करने के लिए मेहनत करती रहती हैं. 

सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली मंदिरा 90 के दशक से फिल्मों में भी एक्टिव हैं. और वह अक्सर अपने हॉट फोटोस को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मंदिरा ने अपना टॉपलेस फोटशूट करवाया, जिसमें वह अपने बॉडी टैटू को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. फोटो में मंदिरा अपने पीठ पर बना हुआ टैटू दिखा रही हैं, और हमेशा की तरह वह इस शूट में बड़ी ही बोल्ड नज़र आ रही हैं.

अपने इस फोटो को मंदिरा ने पोस्ट करते हुए यह कैप्शन डाला है : "Back to the basics.. . . . @rafique_sayed #back #blackandwhite..." बिकिनी में टोंड ऐब्स को शो करने वाली मंदिरा हाल ही में साड़ी में पुशअप्स करते हुए नज़र आई थी. मंदिरा के इन फोटोस को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. मंदिरा हाल ही में किसी फिटनेस एक्सपर्ट से कम नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बियॉन्से नॉलेस को लेकर वेंडी विलियम्स का बड़ा बयान

अंडरवर्ल्ड के लिए वसूली के मामले में गिरफ्तार हुआ ज़ुबैर

‘नागिन 3’ में होगा 'पद्मावत' के इस अभिनेता का मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -