लॉकडाउन के बीच संपन्न हुई रुचा गुजराती की गोदभराई
लॉकडाउन के बीच संपन्न हुई रुचा गुजराती की गोदभराई
Share:

बीते महीने ही सीरियल 'कुसुम' फेम रुचा गुजराती ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वहीं अपने बेबी बंप की तस्वीर को शेयर करते हुए टीवी एक्ट्रेस ने लोगों को ये खुशखबरी दी थी और अब लॉकडाउन के बीचों बीच ही रुचा गुजराती की गोदभराई की रस्मों को भी पूरा कर दिया गया है।वहीं  रुचा ने कुछ घंटे पहले ही अपने बेबी शॉवर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस की नई तस्वीरों में उनके चेहरे का ग्लो तो देखते ही बन रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करके रुचा गुजराती को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही रुचा गुजराती ने अपने पति विशाल जायसवाल के साथ भी कई क्यूट तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। वहीं रुचा गुजराती की गोदभराई की रस्म में पति ने तो उन पर खूब प्यार लुटा डाला है।रुचा इस समय अपने मायके में हैं और गोदभराई की रस्म उनके घर पर ही की गई हैं।

इसके साथ ही गोदभराई की तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ रुचा गुजराती ने अपने माता-पिता और पति का शुक्रिया अदा किया है।गोदभराई की रस्म को पूरा करने के लिए रुचा ने गुलाबी रंग के सूट का चयन किया है, जोकि उन पर काफी फब भी रहा है। वहीं सीरियल 'कुसुम' में रुचा गुजराती ने नौशीन असी सरदार की बेटी का किरदार अदा किया था। इसके साथ ही इस सीरियल के जरिए रुचा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -