कुशीनगर में टॉफी खाकर बच्‍चों की मौत का मामला, सूंघते-सूंघते आराेपियों के घर पहुंचा खोजी कुत्‍ता
कुशीनगर में टॉफी खाकर बच्‍चों की मौत का मामला, सूंघते-सूंघते आराेपियों के घर पहुंचा खोजी कुत्‍ता
Share:

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में टॉफी खाने से 4 बच्‍चों की मौत हो गई है और इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है इस घटना के बाद मौके पर ले जाए गए खोजी कुत्‍ते के इन तीनों के घर में घुसने और मारे गए बच्‍चों के परिवारीजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने इन्‍हें हिरासत में लिया है। इस मामले को कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा उर्फ दिलीपनगर के लठउर टोला का बताया जा रहा है जहाँ आज यानी बुधवार की सुबह चार बच्‍चों की मौत से कोहराम मच गया था। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मुखिया देवी सुबह घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थीं। इसी दौरान उन्‍हें एक पॉलिथि‍न में पांच टॉफी और नौ रुपये मिले।

उसके बाद उन्‍होंने उसमें से तीन टॉफी अपने नाति‍यों और एक टाफी पड़ोसी के बच्चे को दे दी। वहीं चारों बच्चे टॉफी खाने के बाद खेलने के लिए कुछ दूर ही आगे बढ़े थे कि बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान मासूम बच्चों को तड़पता देख ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फोन किया। हालाँकि जब काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई तो एक-एक बच्चों को बाइक पर बिठाकर जिला अस्पताल ले गए। वहीं उसके बाद डॉक्‍टरों ने चारों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया। इस पूरे मामले के बाद कुशीनगर से लखनऊ तक हड़कंप मच गया। वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने पीड़ित परिवार की सहायता और मामले की जांच का आदेश दे दिया। इस घटना की सूचना पर गांव में एडीजी अखिल कुमार, डीएम एस राजलिंगम, एसपी सचिन्‍द्र पटेल सहित कई अधिकारी पहुंचे।

वहीं इस मामले में एडीजी अखिल कुमार ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि टॉफियां किसी के द्वारा फेंकी गई हैं। इसी के साथ उन्‍होंने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज करके दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ गांव में फोरेंसिक टीम ने भी सैंपल लिए। इस घटना में मारे गए तीन बच्‍चों के पिता ने पुलिस को बताया कि 'दो साल पहले भी उसके परिवार के सफाये की कोशिश की गई थी।' वहीं इस दौरान उन्‍होंने तीन आरोपियों का नाम लेते हुए अपना शक जाहिर किया।

इसके अलावा यह भी बताया कि कुछ दिनों से ये लोग शराब पीकर उनके परिवार को खत्‍म करने की धमकी देते थे। इसी के साथ उन्‍होंने आरोपियों के परिवार से अपनी पुरानी रंजिश बताई और कहा कि उन्‍होंने दो साल पहले उस वक्‍त उनकी गुमटी में आग लगा दी थी जब उसमें पूरा परिवार सो रहा था। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

VIDEO: असल जिंदगी का नायक! नाले में कूदे पार्षद, बाहर निकलते ही जनता ने दूध से नहलाया

Video: जंजीर से बंधे कुत्ते के साथ क्रूरता, चेहरे पर युवक फेंकता रहा गुलाल

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -