Video: जंजीर से बंधे कुत्ते के साथ क्रूरता, चेहरे पर युवक फेंकता रहा गुलाल
Video: जंजीर से बंधे कुत्ते के साथ क्रूरता, चेहरे पर युवक फेंकता रहा गुलाल
Share:

होली (Holi Viral Video) का त्यौहार मनाते हुए कई लोग ऐसी बेशर्मी कर जाते हैं कि देखकर गुस्सा आ जाता है। जी दरअसल इस दिन कुछ लोग अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आते और जानवरों पर रंग फेंकते हैं। फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है वह उत्तराखंड के देहरादून का है और यह वीडियो (Shocking Video) लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में युवकों का एक समूह होली खेलते हुए नजर आता है। आप देख सकते हैं इसमें एक बंदा दीवार से बंधे एक कुत्ते (Dog Viral Video) को सिर्फ मौज-मस्ती के लिए उसके चेहरे पर लगातार हरे रंग का गुलाला फेंकता हुआ दिखाई देता है।

वहीं इस दौरान कुत्ता बेबस होकर भौंकता रहता है लेकिन व्यक्ति को कुछ समझ नहीं आता और वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट की पब्लिक काफी भड़की हुई है और कमेंट में व्यक्ति को अंत-शंट कह रही है। आप सभी को बता दें कि इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपका भी दिल पसीज जाएगा। वीडियो में सफेद रंग का ये प्यारा-सा डॉगी विरोध में जोर-जोर से भौंकता रहता है, हालाँकि युवक का दिल नहीं पसीजता। वह लगातार मुट्ठी भर-भरकर बेजुबान के चेहरे पर हरा गुलाल फेंकता जाता है।

वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो में दिख रहे सभी युवकों की पहचान कर ली गई है और इन सभी ने बेजुबान के साथ की गई इस क्रूरता के लिए माफी मांगी है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर tedthestoner नाम के अकाउंट से यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'यह 2022 है लेकिन लोग अभी भी नहीं समझ रहे हैं कि जानवरों को दर्द और मानसिक आघात पहुंचाना कोई फन नहीं है। ये कुत्ता वाकई में बहुत दर्द में है।' इसी के साथ यूजर ने आदित्य ठाकुर नाम के शख्स को टैग करते हुए दावा किया कि ये वीडियो उत्तराखंड के देहरादून का है।

वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो के सामने आने के बाद पशु कल्याण संगठन पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) इंडिया ने इन युवकों का पता लगाने की कोशिश की। इसी के साथ ही थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाया। वहीं इसके बाद पीएफए ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि सभी की पहचान कर ली गई है और उन्होंने सार्वजनिक रूप से इसके लिए माफी मांगी है।

बॉस हो तो ऐसा! हर कर्मचारी को दिया लाख-लाख रुपए का तोहफा

बेरहम डॉक्टर! पहले खुद देता था दर्द और फिर करता था इलाज, अब मिली भयानक सजा

सड़क पर बैठे भिखारी की आवाज सुन मुरीद हुए लोग, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -