VIDEO: असल जिंदगी का नायक! नाले में कूदे पार्षद, बाहर निकलते ही जनता ने दूध से नहलाया
VIDEO: असल जिंदगी का नायक! नाले में कूदे पार्षद, बाहर निकलते ही जनता ने दूध से नहलाया
Share:

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर जारी सियासी खींचतान के बीच अब एक रोमांचक रोचक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पार्षद हासिब अल हसन (Hasib Al Hassan) कुछ ऐसा करते हुए कैद हुए हैं, जो आपको हैरान करेगा और साथ ही आपको बॉलीवुड फिल्म ‘नायक’ में अनिल कपूर का किरदार याद दिला देगा।

 

जी दरअसल, पार्षद हसन अपने क्षेत्र के दौरे पर निकले थे लेकिन इसी बीच उन्हें एक नाले में गंदगी का अंबार दिखा। उस अंबार को देखकर वह इस कदर नाराज हो गए कि वह खुद उसकी सफाई करने के लिए उसमें कूद गए। हालाँकि इसके बाद लोगों ने उन्हें दूध से नहलाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में जब पार्षद नाले की सफाई के बाद बाहर निकलते हैं, तो लोग उनकी जय-जयकार करने लगते हैं। केवल इतना ही नहीं, बल्कि लोगों ने इस काम के लिए पार्षद की तारीफ करने के साथ नायक फिल्म की तरह उनके शरीर से गंदगी को साफ करने के लिए उन्हें दूध से नहा दिया।

वैसे रियल लाइफ में इस तरह का नजारा लोगों को हैरान कर रहा है लेकिन जो इस नजारे को देख रहा है वह पार्षद की तारीफों के पूल बाँध रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने पार्षद के मजे लेने शुरू कर दिए हैं। जी हाँ, कुछ ने मीम्स शेयर किए हैं, तो कुछ ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

VIDEO: चीते की रफ़्तार में दौड़े धोनी, वीडियो देखकर भौचक्के रह गए लोग

VIDEO: ट्रैफिक जाम से परेशान हुआ 6 साल का बच्चा, शिकायत करने पहुंचा थाने

VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -