कुशल पंजाबी के लापरवाह होने को लेकर परिवार ने मिलकर दिया बड़ा बयान!
कुशल पंजाबी के लापरवाह होने को लेकर परिवार ने मिलकर दिया बड़ा बयान!
Share:

टीवी के लोकप्रिय कलाकार कुशल पंजाबी की मौत ने मनोरंजन जगत को चौका कर रख दिया था. कुशल की मौत पर टीवी के अलावा बॉलीवुड ने अपना गहरा शोक व्यक्त किया था. वही कुशल की मौत के बाद उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हेन ने उनपर लापरवाह होने का आरोप लगाया था. यह बयान पिछले दिनों एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में जारी किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक ऑड्रे ने कहा था कि कुशल अपनी फैमिली को लेकर गंभीर नहीं थे, वे एक लापरवाह प्रकृति के इंसान थे. लेकिन अब एक और नई रिपोर्ट के अनुसार ये सारी बातें झूठी है. ऑड्रे और कुशल के माता-पिता ने कुशल के डिप्रेस्ड होने की खबरों को खारिज करते हुए एक ज्वॉइंट स्टेटेमेंट जारी किया है.

वेदिका ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, अब शो में नहीं आएंगी नजर

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कुशल के पैरेंट्स और ऑड्रे ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है. उनका कहना है कि कुशल एक प्यार करने वाले पिता थे. वे मानसिक और आर्थ‍िक दोनों ही रूप से मजबूत थे. वे किसी तरह की कोई परेशानी में नहीं थे. कुशल के घर में उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हेन, विजय पंजाबी, प्रिया पंजाबी और रितिका पंजाबी हैं.

सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा

इस मामले को लेकर पैरेंट्स और ऑड्रे द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, 'कुशल के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने यह कहा था कि उनके ही फैमिली मेंबर्स ने कुशल के बारे में बात की है. हम बताना चाहते हैं कि ये रिपोर्ट्स गलत हैं. कुशल एक बहुत अच्छे पिता थे, जो अपने बेटे से काफी क्लोज थे. वह आर्थ‍िक रूप से भी स्टेबल था. आज उसकी मौत के बाद इस मुश्क‍िल घड़ी में हम सब एक साथ खड़े हैं. हम उसे हमेशा फैमिली के सबसे प्यार किए जाने वाले सदस्य के तौर पर याद रखेंगे.'

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले

सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -