क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के 'करण' की असलियत

क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के 'करण' की असलियत

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो जब से शुरू हुआ दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है यही नहीं बल्कि अपने शुरुआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है. अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से प्रीता और प्रेम की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं.

सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा

बता दें कि शो में प्रीता के किरदार में जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा  आर्या नजर आ रही हैं तो वही प्रेम की भूमिका में मशहूर अभिनेता धीरज धूपर नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि धीरज धूपर को इस किरदार में छोटे पर्दे पर एक अलग पहचान मिली हैं. धीरज ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर सीरियल 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग हैं' के जरिये की थी.

Video: पानी में नाच रही थी 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस और खुल गई बिकिनी

इस शो में धीरज ने 'अंश' नाम का बहुत ही छोटा सा किरदार निभाया था. इसके बाद वह पॉपुलर शो 'कुछ तो लोग कहेंगे' में नजर आये लेकिन उन्हें इतनी ज्यादा पॉपुलरटी नहीं मिली. इन दो शो में काम करने के बाद धीरज ने पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' में 'प्रेम' की ही किरदार निभाया और लोगों ने इन्हे खूब पसंद किया.

Rating List : नागिन 3 के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

इसके बाद धीरज को पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में मुख्य किरदार के लिए 'प्रेम' का रोल मिला और इस शो के जरिये आज वह घर घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. बता दें कि धीरज धूपर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. पिछले दिनों ही धीरज ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह सिगरेट पीते नजर आये थे. इस तस्वीर को लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

चटपटी खबरें.

इंस्टा के 'King and Queen' बने ये सेलेब्स

'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा करेंगे दोबारा शादी

 

?