Kundali Bhagya : करण और प्रीता कैसे बचाएंगे मेहमानो को लुटेरों से, जानिये पूरी बात
Kundali Bhagya : करण और प्रीता कैसे बचाएंगे मेहमानो को लुटेरों से, जानिये पूरी बात
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पृथ्वी ऋषभ को ढूंढता है, परन्तु वह शर्लिन से बचने की कोशिश करता है। इधर माहिरा अपने हाथों में मेहंदी लगाती है और हर कोई कहता है कि उसके मेहंदी का रंग गहरा है। पति उसे ज्यादा प्यार करता है। एक तरफ करीना सृष्टि से कहती है कि वह माहिरा को कमरे में ले जाए और मेहंदी हटाने का काम करे। 

शर्लिन भी माहिरा के साथ जाना चाहती है, परन्तु सृष्टि के ताने की वजह से वह चली जाती है। इसके अलावा करण और प्रीता दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं कहने की कोशिश करते हैं। वहीं प्रीता सभी रस्म पूरे होने तक करण के साथ रहने का फैसला करती है। कुंडली भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि सृष्टि माहिरा के हाथों से सूखी मेहंदी उतारती है। माहिरा कहती है कि सभी ने कहा कि मेहंदी का रंग जितना गहरा होगा, पति उतना ही प्यार करेगा। सृष्टि कहती है कि माहिरा की मेहंदी का रंग बहुत ही हल्का ह

इसके अलावा कुछ लुटरे आते हैं। उन्हें यकीन है कि कुमकुम भाग्य हॉल में आए लोग बेहद अमीर हैं। लुटेरे चेहरा ढके हुए हैं और लोगों को गोली मारने की धमकी देते हैं। जब गोली चलने की बात सुनते हैं तो करण और प्रीता हॉल में आते हैं। अब करण और प्रीता कैसे लुटेरों से मेहमानों को बचाएंगे? जानने के लिए आप हमारे साथ बने रह सकते है।

BB13 : शहनाज के ऐसा करने पर भड़के सिद्धार्थ, कहा- 'अपनी एक्टिंग कही'...

सोनाक्षी लेने वाली है बड़ा फैसला रोहित है अनजान, सुमनकर सकती है बबाल

BB13 : इस कंटेस्टेंट के रिलेशनशिप में आने वाला है काफी चेंज, प्रेमज्योतिष ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -