कुंडली भाग्य : क्या प्रीता जेल से हो पाएंगी रिहा ?
कुंडली भाग्य : क्या प्रीता जेल से हो पाएंगी रिहा ?
Share:

कुंडली भाग्य को टीआरपी जगत में काफी लोकप्रियता मिल रही है. शो के मेकर्स दर्शकों को लुभाने के लिए नित नए हथकंडे अपना रहे है. बता दे कि कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करीना और राखी शर्लिन को घर लौटने के लिए मनाने की कोशिश करती हैं. वह फिर उन्हें एडिटेड वीडियो दिखाती है जिसमें प्रीता माहिरा को मारने की कोशिश करती हुई दिखाई देती है. राखी और करीना शर्लिन के जाल में पड़ जाती हैं और उसे विश्वास दिलाती हैं और फिर उसे लूथराहॉउस ले आती हैं. इस बीच, ऋषभ और करण एक प्लान बनाने की कोशिश करते हैं जिसके माध्यम से वे प्रीता को बचाने और उसे जेल से बाहर निकालने में सक्षम होंगे.

BB13 : प्रेस मीट के बाद सिद्धार्थ के ऊपर भड़की शहनाज़, रोते हुए कहा नेगेटिव दिखा रहे है मुझे

शो में इतनी गहमा गहमी के बीच उन्हें पता चलता है कि महेश सांस नहीं ले पा रहा है. शर्लिन को भी इस बारे में पता चल जाता है और वह खुश हो जाती है क्योंकि वह वही है जिसे महेश ने जहर दिया है. फिर वह उन्हें बताती है कि डॉक्टर ने उसे मारक दवा दी है और उसे दे दी है. कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि शर्लिन और माहिरा के बीच हर चीज के बारे में चर्चा हो जाती है जो वो करने वाले है.

BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माहिरा को अपनी योजना बताती है. शर्लिन तब कहती हैं कि उन्होंने पुलिस अधिकारी और वकील को रिश्वत दी थी, जिसे सरला ने प्रीता की जमानत के लिए रखा था. उसने आगे कहा कि वकील प्रीता के लिए अदालत में नहीं लड़ेगा भले ही उसी के लिए उसको भुगतान किया जाए. उसके बाद, वह प्रीता से मिलने थाने जाती है और उसे ताने देती है. वह यह भी कहती है कि अदालत की सुनवाई के बाद प्रीता को अपराधी माना जाएगा और वह अपना सारा जीवन जेल में बिताएगी. आगे क्या होगा? लेटेस्ट अपडेट के लिए जुड़े रहिए हिंदी रश के साथ.

BB13 : असीम सिद्धार्थ और रश्मि को चकमा देकर बिगबॉस की विजेता बन

सकती है शहनाज़ गिलSanjivani 2 : ईशानी ने सिड के लिए एनवी के प्यार ठुकराया, जानिये क्या होगा आगे

BB13 : शहनाज़ से बात करते समय सिद्धार्थ को आयी इस अभिनेत्री की याद, कहा ‘तुम ऐसा मत करना...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -