जन्मदिन के 3 दिन बाद सेट पर गई एक्ट्रेस तो यूँ मिला सरप्राइज
जन्मदिन के 3 दिन बाद सेट पर गई एक्ट्रेस तो यूँ मिला सरप्राइज
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते 17 अगस्त को कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का जन्मदिन था और उनके जन्मदिन को उन्होंने खूब धूम धाम से मनाया. वहीं आजकल वह अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ के साथ नच बलिए 9 में नजर आ रही हैं और शो पर श्रद्धा का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था जहाँ की तस्वीरें और वीडियो अब सामने आए हैं. जी हाँ, हाल ही में श्रद्धा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जहां कुंडली भाग्य के सेट पर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- ''जब मैं 1 हफ्ते बाद अपनी कुंडली गैंग से मिली. हमने अपने क्रेजी स्टाइल में मेरा बर्थडे एक बार फिर से सेलिब्रेट किया.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShRaDdHa ArYa FP (@gorgeous_heroine_shraddhaarya) on

आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में शो की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है और श्रद्धा बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. वहीं सोशल मीडिया पर श्रद्धा के बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो वायरल हैं जो साफ़ नजर आ रहे हैं और हर वीडियो में श्रद्धा मस्ती कर रहीं हैं.

वहीं एक वीडियो में श्रद्धा आर्या शो की स्टारकास्ट के साथ मिलकर बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं और एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी अलग ही नजर आ रही है. वहीं एक वीडियो में उनके को-एक्टर धीरज धूपर, अंजुम फेख, अभिषेक कपूर और अन्य नजर आ रहे हैं और बात करें इन सभी के शो कुंडली भाग्य की तो वह टीआरपी में टॉप में शामिल रहता है.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -