अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'
अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को लोग खूब पसंद करते हैं और वह आज के समय में एक मशहूर कॉमेडियन बन चुके हैं. वहीं आप उन्हें जल्द ही हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में देखने वाले हैं लेकिन केवल उनकी आवाज को. जी हाँ, वह इस फिल्म में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले हैं. जी हाँ, इसी के साथ अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी इस फिल्म में अपनी आवाज देंने वाले हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के प्रमोशन में कप‍िल शर्मा इन दिनों अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा के साथ एक इवेंट में नजर आए.

आपको बता दें कि यहां कप‍िल शर्मा से उनके होने वाले बच्चे को लेकर सवाल किया गया और इन सवालों का जवाब कपिल शर्मा ने मजेदार अंदाज में दिया. जी हाँ, इस दौरान कपिल शर्मा से ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पूछा गया कि ''फिल्म एंग्री बर्ड्स के साथ क्या वो अपने बेटे को प्रूफ करना चाहते हैं कि वो अच्छे पिता हैं?'' इस सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, ''पहली बात क‍ि ये बात कोई नहीं जानता है कि बेटा होगा या बेटी. जो भी हो बस सेहतमंद हो यहीं प्रार्थना है ईश्वर से. ये सब ईश्वर की मर्जी है, वही सब करते हैं.''

इसी के साथ आगे कपिल शर्मा ने कहा कि ''बेटा हो या फिर बेटी, बस इतना जानता हूं कि जैसा भी काम मैंने किया है मेरे बच्चे को उस पर गर्व होगा.'' वहीं आगे कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ''बच्चे अब बड़े होकर एंग्री बर्ड्स जैसी फिल्में देखकर ही बड़े होने वाले हैं, न कि शोले फिल्म देखकर. ऐसे में जब वो देखेंगे तो मैं कह सकता हूं देखो ये मैं हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की और इस साल दिसंबर में कप‍िल पिता बनने जा रहे हैं. अब यह देखना होगा कि वह लड़की के पिता बनते हैं या लड़के के.

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

कभी टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर थे बरुन सोबती, अब बिता रहे हैं ऐसा जीवन

बैन के बाद भी भारत में हर घर तक पहुँच रहा विवादित इस्लामिक प्रीचर जाकिर नाइक का Peace TV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -