कुणाल खेमू ने छोड़ा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर लगेगा बड़ा झटका
कुणाल खेमू ने छोड़ा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर लगेगा बड़ा झटका
Share:

लगातार अपने टीवी शो के कारण सुनील ग्रोवर चर्चाओं में हैं. ऐसे में जल्द ही वह स्टार प्लस के शो कानपुर वाले खुराना में अपनी एक्टिंग से सभी हंसाने आ रहे हैं और इस शो में उनके साथ कई ऐसे स्टार्स हैं जो दर्शकों को पहले भी हंसा चुके हैं. ऐसे में शो में बॉलीवुड के मशहूर स्टार कुणाल खेमू नजर आने वाले थे लेकिन अपकमिंग खबरों के अनुसार अब कुणाल खेमू की जगह इस शो में अब अपारशक्ति खुराना आने वाले हैं.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि कुणाल खेमू की जगह पर अपारशक्ति खुराना सुनील ग्रोवर के शो में नजर आने वाले हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि कलंक के क्लाइमेक्स सीन के लिए कुणाल की शूटिंग 14 दिसंबर से 25 दिसंबर के बीच शुरु होने वाली है और शो मुख्य रूप से दिसंबर के पूरे महीने पर आधारित है क्योंकि यह शो साल 2018 के बारे में बात करेगा इस वजह से कुणाल शो से जा चुके हैं और शो में अपारशक्ति खुराना आ चुके हैं. फिल्म कलंक के लिए कुणाल ने शो छोड़ दिया है.

खबरों के अनुसार शो में पहले गेस्ट के तौर पर रणवीर सिंह, एक्ट्रेस सारा अली खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिम्बा का प्रमोशन करने के लिए आ सकते हैं वहीं कुणाल के शो छोड़ने की एक वजह यह भी बताई जा रही है कि उन्हें उनकी पत्नी सोहा ने मना कर दिया है. इस शो में नागिन यानी अदा खान भी नजर आने वाली हैं जो इससे पहले नागिन, परदेस में है मेरा दिल,बहने , क्राइम पेट्रोल औरपलामपुर एक्सप्रेस में नजर आ चुकीं हैं.

सेक्स, एक्शन से भरपूर है एकता कपूर की नयी वेब-सीरीज 'अपहरण' का ट्रेलर

पत्नी के सपोर्ट के लिए बिग बॉस 12 में जाएंगे शोएब, लेंगे करणवीर की क्लास!

दीपक पर इस बात को लेकर भड़कीं राखी सावंत, कहा - 'मैं गंदी चीज...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -