पत्नी के सपोर्ट के लिए बिग बॉस 12 में जाएंगे शोएब, लेंगे करणवीर की क्लास!
पत्नी के सपोर्ट के लिए बिग बॉस 12 में जाएंगे शोएब, लेंगे करणवीर की क्लास!
Share:

लगातार इन दिनों सलमान खान का शो बिग बॉस 12 सुर्ख़ियों में चल रहा है. ऐसे में यह शो अब अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है और इसी के चलते घर में अब किसी का कोई दोस्त नहीं रहा है. अब सभी एक दूजे के दुश्मन हो चुके हैं और सभी अपने आपको बचाने के लिए कहल रहे हैं. ऐसे में दीपिका घर में परेशान हो गई हैं और वह लगातार रो रहीं हैं और उनका साथ कोई नहीं दे रहा है. आने वाली खबरों के मुताबिक़ शो में जल्द ही दीपिका के पति आने वाले हैं.

जी हाँ, वैसे आप सभी ने देखा होगा कि स्कूल बस लक्जरी टास्क के दौरान दीपक ने दीपिका को हद से ज्यादा टॉर्चर किया और इसी कारण दीपिका ने घर में रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लिया. उनके रोने के कारन जल्द ही उनके पति शोएब घर में आने वाले हैं. जी हाँ, अब दीपिका शो में कमजोर पड़ने लगी हैं तो उनके फैन्स बचाव में उतरे हैं और सभी ने सोशल मीडिया पर दीपिका का इतना सपोर्ट किया कि ट्विटर पर #StayStrongDipika ट्रेंड करने लगा है. वहीं फैन्स ने दीपिका को अभी भी सपोर्ट करना नहीं छोड़ा है और लगातार सपोर्ट कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि घर से पत्नी का खेल देख रहे एक्टर शोएब काफी दुखी हैं क्योंकि उनकी पत्नी लगातार रो रहीं हैं इसी वजह से उन्होंने पत्नी का मनोबल बढ़ाते हुए ट्विटर पर एक शेर भी लिखा और हिम्मत ना हारने की बड़ी सलाह दी है. जी हाँ, उन्होंने लिखा है 'गुनहगारों की आँख में झूठ का गुरूर होता है, यहां शर्मिंदा तो केवल बेकसूर होता है'। खबरों की मानें तो नए लग्जरी टास्क के तहत सभी घरवालों के परिवार के सदस्यों की एंट्री होने की आशंका जताई जा रही है और शोएब आने वाले हैं वहीं हो सकता है घर में आकर शोएब करणवीर की क्लास ले ले.

बिग बॉस 12: बौखलाई दीपिका ने खुद को ही कहा पागल और भिखारी!

तेलंगाना चुनाव: भद्राचलम में विकास की अनदेखी है एक बड़ा मुद्दा

31,700 करोड़ रुपये में बिका हॉरलिक्स, भारतीय कंज्यूमर बाजार की अब तक की सबसे बड़ी डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -