एक्शन से भरपूर है एकता कपूर की नयी वेब-सीरीज 'अपहरण' का ट्रेलर
एक्शन से भरपूर है एकता कपूर की नयी वेब-सीरीज 'अपहरण' का ट्रेलर
Share:

आप सभी को बता दें कि काफी लम्बे समय से टीवी स्ट्रास जिस वेब सीरीज का प्रमोशन कर रहे थे उसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एकता कपूर ALT Balaji ऐप के लिए नई वेब सीरीज 'अपहरण' बना रही हैं और अब इस शो का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं कि इस वेब सीरीज में अरुणोदय सिंह एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं उन्ही के साथ 'पान सिंह तोमर' जैसी हिट फिल्म का हिस्सा रही माही गिल भी अपने हॉटनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं.

 

इस वेब सीरीज में अरुणोदय अपने डायलॉग्स के जरिये यूपी-बिहार का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं जो शानदार लग रहा है. आप देख सकते हैं कि ट्रेलर में दिखाया गया कि माही गिल अरुणोदय को एक अपहरण करने का काम देती हैं लेकिन ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि इस अपहरण के चक्कर में अरुणोदय क्राइम की दुनिया में धसते जाते हैं. वहीं अपहरण के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वेब सीरीज डार्क कॉमेडी है जिसमें सेक्स और बोल्डनेस का भी तड़का लगा हुआ है.

इस ट्रेलर में दिखाया गया कि माही गिल अरुणोदय को एक अपहरण करने का काम देती हैं और उस अपहरण के चक्कर में अरुणोदय क्राइम की दुनिया में चले जाते हैं और आगे बढ़ते जाते हैं. देखिए ट्रेलर.

कपिल को धक्का देकर आगे निकले भारती सिंह और सुनील ग्रोवर

बड़ा खुलासा: कपिल के बाद ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस करेगी शादी!

अपने बॉयफ्रेंड संग रातें गुजारती थी इस एक्टर की पत्नी, ले लिया तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -