'खतरों के खिलाडी' के इस सीजन पर रोहित ने किया है खूब खर्च, जताई है ऐसी उम्मीद
'खतरों के खिलाडी' के इस सीजन पर रोहित ने किया है खूब खर्च, जताई है ऐसी उम्मीद
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे पर जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी' शो आने वाला है. बताया जा रहा है कि यह शो 5 जनवरी से शुरू होने जा रहा है और इस शो को लेकर सभी एक्साइटमेंट में है. ऐसे में 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' को इस बार भी रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे जैसे वह हर बार करते आए हैं. हाल ही में रोहित ने बताया कि इस बार शो पर बहुत खर्च किया गया है और उम्मीद है लोगों को शो पसंद आएगा. आप सभी को बता दें कि इस बार शो में कॉमेडियन भारती सिंह भी नजर आने वाली हैं वहीं शो में विकास गुप्ता, जैस्मिन भसीन भी दिखाई देंगी.

हाल ही में शो के बारे में भारती ने कहा- 'इस शो ने मुझे अपने डर पर काबू करना सिखाया है क्योंकि जिंदगी में हमे कभी भी ऐसे मौके दोबारा नहीं मिलते हैं. हमारी आने वाली पीढ़ी इसे देखकर हंसने के साथ-साथ हमारी तारीफ भी जरूर करेगी.' वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए शो के प्रोमो में रोहित शेट्टी भारती को ब्रिज से नीचे फेंकते वक्त यह कहते हुए नजर आए हंस लो जितना हसना है उसके बाद तो रोना ही रोना है. इस शो की शूटिंग अर्जेंटीना में हुई है.

वहीं बताया जा रहा है कि इस बार शो में भारती सिंह और हर्ष के अलावा, बिग बॉस फेम विकास गुप्ता, जैन इमाम, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, रिधिमा पंडित और आदित्य नारायण भी नजर आएंगे जो शानदार स्टंट करेंगे.

इंटिमेट सीन शूट करते समय रियल में सेक्स करने लगी थी यह अभिनेत्री!

इस अभिनेत्री ने क्लिक करवाई अपने जनमिन्द पर हॉट तस्वीरें

Video : अपने को-स्टार्स को नागिन चिप्स खिलाते नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -